Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिनदहाड़े दो बदमाशों ने सोना दो पैसा लो 24 कैरेट शॉप पर 10 लाख का सोना और केश लूटा

घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को लगाया

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र का पॉश इलाका कहा जाने वाला आरडीसी राजनगर इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने राजनगर डिस्ट्रिक सेंटर आरडीसी में स्थित 24 कैरेट फाइनेंस शॉप में लाखों रुपए की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। राज नगर आरडीसी जैसे पॉश इलाके में कोई घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

गाजियाबाद एसएसपी पवन कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर घटनास्थल पहुंचे, और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बता दे कि जनपद में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है। आए दिन हो रही घटनाओं से पुलिस अधिकारी के भी होश उड़े हुए है। फिलहाल गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार ने घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच टीम को लगा दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 3:00 बजे दो बदमाश चेहरे पर मास्क लगाकर ग्राहक के रूप में शोरूम के अंदर घुसे थे। घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाशों ने पहले उनसे ग्राहक बनकर सोना गिरवी रखने का सौदा किया। जिसके बाद शॉप में मौजूद कर्मचारी को मौका पाते ही दो थप्पड़ मारे और और हथियार दिखाते हुए कर्मचारियों को अंदर ले गए।

उनसे लॉकर खुलवाया बदमाशों ने लॉकर में रखे चार लाख 82 हजार रुपए कैश और करीब पांच लाख 80 हजार रुपए की कीमत का सोना लूट कर मौके से फरार हो गए। आपको बता दें कि 24 कैरेट शोरूम ज्वेलरी फाइनेंस करके लोगों को रुपए देती है।

एसएसपी पवन कुमार ने घटना का खुलासा करने के लिए इस पूरे घटनाक्रम में क्राइम ब्रांच टीम को लगाया गया है एसएसपी पवन कुमार ने शोरूम के दोनों कर्मचारियों से पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गए। फिलहाल पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button