Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही जाम के झाम से राहगीरों होना पड़ता है दो चार, चांदपुर की पुलिया से मोर्चरी तक हर समय लगता है भीषण जाम

स्थानीय पुलिस,परिवहन, से लेकर प्रशासनिक अधिकारीयों तक के कानो पर नही रेंगती जूं ,हो न जाये कोई सड़क हादसा या बवाल

 

मुज़फ्फरनगर। जिले की भोपा रोड पर दिन निकलते ही लगा रहता है भीषण जाम, जाम लगने के कारण छात्र-छात्राओं सहित स्थानीय ग्रामीणों, राहगीरों, एवं एंबुलेंस को भी जाम से दो चार होना पड़ता है। बता दे कि भोपा रोड पर स्थित चांदपुर की पुलिया से लेकर मोर्चरी तक दिन निकलते ही भीषण जाम लगा रहता है जाम का कारण मुख्य सड़क पर टूटी फूटी हालत में होना, स्थानीय पेपर मिलों में आने वाहन भारी वाहन जिनमे ओवर लोड पेपर, रद्दी, भूसा, खोई तक भरी रहती है जिनके कारण हर समय जाम लगना तो वहीं हादसे का भी डर बना रहता है।

ग्रामीण इलाकों से आने वाली बसों, ग्रामीणों, वाहन चालकों जिनमे दो पहिया, चार पहिया, यहां तक की एम्बुलेंस को भी यहां कई मर्तबा फंसते हुए देखा जा सकता है। स्थानीय ग्रामीणों एंव राहगीरों की माने तो यहां से निकलने में घन्टो कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है जिस कारण ग्रामीणों इलाको से आने वाले छात्र छात्राओं को स्कूल कालेजों में भी देरी से पहुंचना पड़ता है तो वहीं ग्रामीणों इलाको से शहर में नोकरी पेशा करने वालों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

ऐसा नही की इस पूरे मामले की स्थानीय पुलिस,परिवहन या प्रशासनिक अधिकारीयों को भनक तक न हो पता सभी को है लेकिन किसी के भी कानो पर यहां जूं नही रेंगती शायद वे किसी हादसे या बवाल के इन्तेजार में है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button