Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार का कहर, दो वाहनों की भिड़ंत में एक की मौत साथी गंभीर घयल, गत रात्रि में दो ट्रैक्टरों की आमने- सामने की हुई थी भिड़ंत

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा थाना अंतर्गत खादर क्षेत्र में देर शाम तेज रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब दो ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, बताया जा रहा है कि देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार कई युवक खेतों से अपना काम निपटा अपने गांव लौट रहे थे तभी अचानक सामने से आ रहे गन्नों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी भिड़ंत हो गई, दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई जिसके चलते चीख पुकार होने से स्थानीय नागरिकों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

जहां ग्रामीणों एंव राहगीरों ने पुलिस को सूचना कर आनन-फानन में मृतक और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा जहां डॉक्टरों ने एक युवक कोवमृत घोषित कर दिया, तो वही दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जानकारी हासिल करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला भोपा थाना अंतर्गत गंगा खादर क्षेत्र के मजलिशपुर तोफिर मार्ग का है जहां देर शाम दो ट्रैक्टरों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दो ट्रैक्टर ट्रालियों की भिड़ंत हो जाने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए और उनमे चीख पुकार मच गई।

उधर चीख पुकार पर स्थानीय ग्रामीण और राहगीर किसी तरह पुलिस को सूचना कर घायलों को भोपा चिकित्सालय ले गए जहां पर एक की मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था के चलते भर्ती कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव योगेंद्र नगर निवासी प्रवीण व योगेंद्र ट्रैक्टर की थ्रेसर मशीन से सरसों निकालने का कार्य करते हैं। शनिवार की देर शाम सरसों निकाल कर वापस अपने गांव लौट रहे थे जैसे ही वह तोफिर मोड़ पर पहुंचे तो सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनके ट्रैक्टर में जोर दार टक्कर मार दी।

जिससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर मशीन सड़क पर पलट गई जिस पर प्रवीण व उसका साथी अखिलेश सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए वहां से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस ने दोनों घायलों को भोपा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने परवीन 40 वर्ष को मृत घोषित कर दिया।

जबकि उसके साथी अखिलेश की गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया, उधर सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जानकारी हासिल करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button