Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नगर पालिका का टिपर घोटाला फिर गरमाया, सभासदों ने की कार्यवाही की मांग

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की नगरपालिका परिषद का टिपर वाहन घोटाला फिर से तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है, शासन स्तर से वाहन उपलब्ध कराने वाली कंपनी को किया गया है ब्लैक लिस्ट साथ ही साथ 82 लाख रुपये की रिकवरी के भी हुए आदेश, अध्यक्षा महोदय ने चुप्पी साधी।

बता दें की नगर पालिका में ट्रिपर घोटाले में चल रही जांच के बाद अब जहां एक तरफ उक्त कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है तो वही कंपनी पर बकाया रुपयों की रिकवरी के लिए भी नोटिस जारी कर दिया गया है। इस टिपर घोटाले की शिकायत वार्ड नं 17 से सभासद राजीव कुमार शर्मा ने जिला स्तर से लेकर शासन स्तर तक के अधिकारीयों से कर रखी थी।

जिसमे शासन की रिपोर्ट पर अब नगर पालिका परिषद द्वारा उक्त कम्पनी पर ब्लैक लिस्ट जारी करते हुए बकाया रिकवरी का नोटिस जारी कर दिया है ।आज जिला पुलिस कप्तान के ऑफिस पहुंचे शिकायत करता सभासद राजीव शर्मा ने एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी से मुलाकात कर चैयरमैन को भी मुलजिम बनाने की गुहार लगाई है।

उन्होंने नगर पालिका चैयरमेन अंजू अग्रवाल पर टिपर वाहन खरीद में बड़ा घोटाला करने का भी आरोप लगाया है उन्होंने कहा की पहले चेयरमेन उक्त कम्पनी को सही बता रहीं थी और अब जब शासन से उक्त कम्पनी को ब्लैक लिस्ट करने के आदेश हुए तो तुरन्त पासा पलट लिया और रिकवरी नोटिस भी जारी करा दिया। सभासद राजीव शर्मा ने सरकारी धन की बंदरबाट का आरोप चेयरमैन पर लगाते हुए कहा कि ,टिपर कम्पनी को ब्लैकलिस्ट के साथ चैयरमेन पर भी कार्यवाही जानी चाहिए।

अब फिर से जिले में टिपर घोटाले सहित नगर पालिकाध्यक्ष पर भी गबन का आरोप लग रहा है जो खासा तूल पकड़ रहा है लगभग 82 लाख रुपये के सरकारी धन के बंदरबाट के,मामले ने अब बड़ा तूल पकड़ लिया है सूत्रों की माने तो इसमें बहुत जल्द कुछ बड़ा होने वाला है, मुजफ्फरनगर एसएसपी कार्यालय पहुँचकर सभासद ने सवाल उठाये है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button