Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गर्भवती हुई प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का किया खुलासा

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी नहर के पास गत दिनों 14 अप्रैल को युवती का मिला शव का आज इंदिरापुरम पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दे कि युवती का शव मिलने इलाके में सनसनी फैल जाने पर इंदिरापुरम पुलिस ने जांच शुरू कर दी और इस मामले में एक टीम का गठन किया गया था।

आज प्रेस वार्ता में सीओ अभय कुमार ने बताया कि युवती का शव मिलने के बाद पुलिस ने सर्विलेंस के माध्यम से बिहार निवासी राहुल को गिरफ्तार किया है।

राहुल कनावनी गांव में युवती के घर के पास ही रहता था। जिसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और युवती – युवक में शारारिक संबंध बन गए जिसके बाद गर्भवती हो गई थी।

युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया और युवक ने युवती की हत्या कर शव को कनावनी नहर के पास फेंक दिया। पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार करके वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

इंदिरापुरम क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्र ने बताया कि 14 अप्रैल को कनावनी पुस्ता रोड पर एक युवती का शव बरामद हुआ था। इस पूरे मामले का खुलासा करने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया।

पुलिस की टीम को इसमें कामयाबी मिली और करीब 19 वर्षीय हत्या आरोपी राहुल कुमार सरकार पुत्र रतन सरकार हाल पता कनावनी मूल निवासी गांव धरमुहा पड़ौलिया कॉलोनी पोस्ट जीवनधारा जनपद पूर्वी चंपारन बिहार को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button