Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बहन को युवक करता था परेशान, भाई ने साथी के साथ मिल कर दी हत्या, सनसनी खेज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

पकड़े दोनों आरोपी दोनों आरोपियों के पास से आला कत्ल भी बरामद

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली पुलिस ने 5 दिन पूर्व हुए विपिन हत्याकांड का आज सोमवार को खुलासा करते हुए दो शातिर आरोपियों को आला कत्ल डंडों(लाठी) के साथ गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है,पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया की विपिन की हत्या को इसलिए अंजाम दिया गया था क्योंकि वह आरोपी रवि की बहन की शादी होने के बावजूद भी उसे फोन कर परेशान किया करता था।

 

दरअसल मामला बीती 19 अप्रैल का है,जहां बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र स्थित सुल्तानपुर गांव के जंगलों में विपिन नाम का एक युवक घायल अवस्था में पुलिस को मिला था जिसकी उपचार के दौरान मेरठ में मौत हो गई थी।

जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिवार की तहरीर के आधार पर सर्विलांस की मदद से हत्यारोपी रवि और आकाश उर्फ सन्नी निवासीगण बुढ़ाना को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों के कब्जे से आला कत्ल 2 डंडे (लाठी) भी बरामद किये है,जिससे दोनों आरोपियों ने मृतक की बेहरहमी से पिटाई की गई थी।

पुलिस ने विपिन हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि मृतक विपिन आरोपी रवि की बहन की शादी होने के बावजूद भी उसे फोन कर परेशान किया करता था।

जिसको लेकर रवि ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर विपिन की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। बहराल पुलिस ने आज पूछताछ करने के बाद पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button