Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन छिपते ही बीच सड़क पर दो शराबियो में चला महासंग्राम, वीडियो वायरल

स्थानीय पुलिस की पैदल गस्त और वाहन चेकिंग की खुली पोल, खुलेआम होती रही जमकर मारपीट आम जनमानस भी देखता रहा तमाशा और बना रहा मूक दर्शक

खबर वाणी भगत सिंह 

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस अधिकारियों के तमाम दावे पैदल गस्त और वाहन चेकिंग की पोल उस वक्त खुली की खुली रह गई जब मुजफ्फरनगर जनपद के कस्बा खतौली में दिन छिपते ही शराबियों के झुंड में आपस में जबरदस्त मारपीट हो गई, मारपीट होता देख वहां मौजूद स्थानीय निवासी भी इस पूरे मामले में तमाशबीन बन मूक दर्शक बने रहे , किसी ने भी स्थानीय पुलिस और यूपी 112 डायल को सूचना देना भी गवारा नहीं समझा यहां घंटों आपस में शराबी लड़ते- झगड़ते रहे। बड़ी बात यह है कि खतौली कस्बा में सुबह, शाम, दोपहर स्थानीय पुलिस वाहन चेकिंग और पैदल गस्त की दुहाई देती रहती है  लेकिन दिन छिपते ही कस्बे में इस तरह मारपीट से एक बार को स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं अगर बात स्थानीय  दुकानदारों की करें तो उनका दबी जुबान से कहना है कि पास ही में शराब के ठेकों के कारण यहां अक्सर इसी तरह मार पीट होती रहती है लेकिन यहाँ दुकानदार किसी पचड़े में न पड़ते हुए चुप चाप सारा नजारा देखते रहते है उनका कहना है कि कुछ दुकानदार ऐसे भी है जो अवैध रूप से लोगो को दिन छिपते ही शराब पिलाने और बैठाने का काम कर रहे हैं जिसके चलते आए दिन शराबियों में इस तरह ही झगड़ा फसाद होता रहता है। शराबियों का यह मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर कस्बा खतौली अंतर्गत रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित शराब के ठेके के पास का बताया जा रहा है जहां आज देर शाम शराबियों के एक झुंड में आपस में इस कदर जबरदस्त मारपीट हो गई कि पास ही दुकानदारों में हड़कंप मच गया और वहां भगदड़ मच गई।

मारपीट होता देख किसी ने यह वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह मारपीट हो रही थी उस वक्त वहां काफी दुकानदार खड़े तमाशबीन बने रहे। लेकिन किसी ने भी झगड़ रहे इन युवकों को नहीं छुड़ाया और ना ही इस पूरे मामले की स्थानीय पुलिस यूपी 112 डायल आदि को सूचना देना ही गवारा समझा।

स्थानीय दुकानदारों की अगर मानें तो यहां आए दिन इस तरह ही झगड़ा फसाद होता रहता है एक तरफ शराब का ठेका है तो वहीं दूसरी तरफ दिन छिपते ही यहां स्थानीय दुकानदार गुपचुप तरीके से युवकों को शराब पिलाने और उन्हें अपनी दुकानों में बैठाने का काम कर रहे हैं।

वही बात अगर स्थानीय पुलिस की करें तो यहां स्थानीय पुलिस की तमाम पैदल गस्त और वाहन चेकिंग की पोल भी इसी बात से खुलती नजर आ रही है कि जहां दिन छिपते ही शराबियों में खुलेआम मारपीट होती रही मारपीट का यह वीडियो अब  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है अब देखना  होगा कि इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button