Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पानीपत खटीमा राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, एक घायल मृतको में पति-पत्नी भी शामिल

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में दिनदहाड़े भीषण सड़क हादसे में जहां महिला सहित चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है बताया जा रहा है की सभी लोग मोटरसाइकिलों से तितावी थाना क्षेत्र के गांव नूनाखेड़ा लौट रहे थे कि अचानक सामने से आये तेज रफ़्तार ट्रक ने इन्हें अपने चपेट में लेकर मौत के घाट उतार दिया , इस भीषण सड़क हादसे के बाद हालाँकि ग्रामीणों ने सड़क जाम करने का भी प्रयास किया मगर पुलिस की ततपरता से मामला शांत हो गया उधर पुलिस ने भाग दौड़ करते हुए ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

https://youtu.be/09WtEGCkOuM

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर के तितावी थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव मुरादपुरा का बताया जा रहा है जहां सुबहा करीब दस बजे पुलिस की सूचना मिली की क्षेत्र के मुरादपुरा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया है तथा उन पर सवार लोगों को गम्भीर चोटे आई है और उनमे चीख पुकार मची हुई है जबकि ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से शामली की तरफ फरार हो गया है।

सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना तितावी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची जहां ग्रामीणों की मदद से सभी पांचो घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला सहित चार युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं पांचवे युवक को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया।

जैसे ही मोटरसाइकिल सवारों को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करने की सूचना मौके पर ग्रामीणों को लगी तो गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर सड़क जाम करने का प्रयास किया तथा ट्रक व् ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर डाली। जिस पर थाना तितावी पुलिस एंव क्षेत्रीय सीओ व् एसपी क्राइम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जहां शांत किया तो वही भागदौड़ करते हुए ट्रक व उसके चालक को हिरासत में ले लिया।

ग्रामीणों का कहना है की इस भीषण सड़क हादसे में मरने वालों में पति – पत्नी भी शामिल है जो अपने गांव लौट रहे थे।

भीषण सड़क हादसे में मरने वालों के नाम पते

•1: मीनू पत्नी विनीत उम्र 32 निवासी गांव तितावी थाना तितावी जनपद मु०नगर

•2: विनीत पुत्र राज सिंह उम्र 34 निवासी तितावी थाना तितावी मु०नगर दोनों पति पत्नी।

•3: नितिन पुत्र सुरेन्द्र उम्र 25 निवासी गांव नूनाखेड़ा थाना तितावी जनपद मु०नगर।

•4: विक्की पुत्र कंवरपाल उम्र 26 निवासी गांव नूनाखेड़ा थाना तितावी जनपद मु०नगर।

जबकि घायल पांचवे युवक का नाम सचिन पुत्र ओमपाल उम्र 22 निवासी गांव नूनाखेड़ा थाना तितावी जनपद मु0 नगर है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। ग्रामीणों की माने तो आज सवेरे, मुजफ्फरनगर जनपद के तितावी थाना क्षेत्र में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे से पूरा जनपद दहल उठा है।

बताया जा रहा है की  बस को बचाने के चक्कर में एक ट्रक ने बेकाबू होकर सामने से आ रही दो बाईकों पर सवार 5 लोगों को कुचल दिया जिसके कारण पति पत्नी सहित चारों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 5 वें युवक का इलाज चल रहा है उसकी भी हालत गम्भीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि बघरा तथा मुरादपुरा गांव के बीच रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसने  विपरीत दिशा आ रही अलग-अलग दो बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया था।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मोके से भाग लिया था जिसे स्थानीय पुलिस ने भागदौड़ करते हुए ट्रक सहित हिरासत में ले लिया है। उधर पूरे मामले की जानकारी देते हुए एस पी क्राईम प्रशांत कुमार ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक को मय ट्रक हिरासत में ले लिया गया है शवो को मोर्चरी भेज दिया गया है तथा आगे की कार्यवाही में स्थानीय पुलिस जुट गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button