Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या, पत्नी सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

अवैध असलहे सहित हत्या में प्रयुक्त बाईक भी की बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना भोपा अंतर्गत मोरना में गत 4 दिनों पूर्व प्रवीण नामक युवक की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह एक मेडिकल स्टोर पर खड़ा था, यहां पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल कर प्रवीण के हत्यारों में उसकी पत्नी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है आज SSP विनीत जायसवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए इस सनसनी खेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज एसएसपी विनीत जायसवाल ने एक प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि भोपा थाना क्षेत्र में 4 दिन पहले प्रवीण नामक युवक की अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने अपनी जाँच पड़ताल करते हुए मृतक प्रवीण की पत्नी स्वीटी सहित कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि इस मामले में अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं।

इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम और भोपा पुलिस संयुक्त रूप से लगी हुई थी एसएसपी विनीत जायसवाल के नेतृत्व में संयुक्त टीमों ने मृतक परवीन की पत्नी स्वीटी सहित शूटर दीपक उर्फ हनुमान निवासी बागपत और शुभम पंडित उर्फ विष्णु निवासी बागपत के साथ रेकी कर सूचना देने वाले क्षेत्रीय निवासी अंकित और शैंकी को भी गिरफ्तार किया है।

एसएसपी विनीत जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवीण की पत्नी स्वीटी के गौरव नेपाली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे, जिसका विरोध प्रवीण करता था, पत्नी से परेशान होकर प्रवीण अपनी 4 बीघा जमीन बेचकर ग्राम मोरना में किराए पर रहने लगा और शेष जमीन को भी बेचना या ट्रस्ट को देना चाहता था, जिसका स्वीटी द्वारा विरोध किया जाता था।

जमीन और घर को बेचने से रोकने के लिए ही स्वीटी द्वारा अपने प्रेमी गौरव नेपाली के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची गई, जिसके चलते गौरव नेपाली द्वारा प्रवीण की हत्या के लिए राजीव फौजी नाम के व्यक्ति से संपर्क किया गया, राजीव फौजी ने दो शूटर दीपक व शुभम पंडित को प्रवीण की हत्या के लिए कहा था। मोरना के ही गांव छछरौली के रहने वाले अंकित और शेंकी द्वारा प्रवीण की रेकी की गई तथा शूटर दीपक व शुभम को गांव के रास्ते के बारे में जानकारी दी गई।

स्वीटी द्वारा शूटर दीपक, शुभम व राजीव फौजी को एक- एक लाख रुपये हत्या के बाद देने का वादा किया था इस मामले में गौरव नेपाली और राजीव फौजी अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने हत्यारों के पास से दो तमंचे कारतूस और हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button