Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिखाई दरियादिली, करोड़ो रूपये कि अपने हिस्से की जमीन भाई के नाम की

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। फ़िल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने पिछले कई माह से अपने परिवार में चले आ रहे पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर उस समय बुधवार को विराम लगा दिया जब वो अपनी फ़िल्म शूटिंग को बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील पहुँच गये जहाँ नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने तहसील पहुँचकर अपने हिस्से में आई करोडो रूपये की अपनी पुश्तैनी ज़मीन की पॉवर ऑफ़ एटॉर्नी अपने भाई अलमाश के नाम करते हुए अपने आप को जमीनी विवाद से अलग कर लिया।जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी अपने शूट पर वापस लौट गये।

इस बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी के भाई फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने जानकारी देते हुए बताया की दरअसल नवाज भाई का सूट चल रहा था अभी वह सूट छोड़कर इसलिए आए हैं क्योंकि जो हमारे फादर के पैतृक संपत्ति है दादा इलाई प्रॉपर्टी है इस प्रॉपर्टी पर भाइयों के आरोप लगते रहते हैं प्रॉपर्टी का बंटवारा नहीं कर रहे हैं।

जबकि उनका मतलब नहीं है बंटवारे से जबकि जितने भी उनके नाम की जितने भी प्रॉपर्टी थी पैतृक संपत्ति में से पत्रक प्रॉपर्टी में से जो दादा दिलाई संपत्ति में से उनका हिस्सा था जो उनके कुछ भाई है जो दादा इलाही संपत्ति में उनका हिस्सा था आज उनके नाम कर कर चले गए हैं।

सात भाई हमारे एक भाई है अलमाश भाई उनको सारी पावर दे दी कि मैं आज इस से अपना नाम वापस लेता हूं प्रॉपर्टी से आपको जिस तरीके से करना है आप कर ले। ऐसा कुछ नहीं है वह जो पैतृक संपत्ति है जो मैं बार-बार बोल रहा हूं जो दादिलाही प्रॉपर्टी है उसको वह पढ़ने के लिए आए थे वो तो उनका है और आप लोगों से प्यार है यहां की मिट्टी से प्यार है आते रहेंगे वह यहां पर।

घर है मार्केट है कांधला रोड पर और भी कहीं कुछ जमीन होगी फादर के नाम पर तो उसमें वह सब उन्हीं के नाम कीमत का पता नहीं है उसका अंदाजा नहीं है लेकिन मैं अपना सब कुछ करके अपनी पैतृक संपत्ति उनके नाम करके चले गए और ना ही अब उनके नाम को लेकर कोई भाई उन्हें बदनाम करेगा।

जो भाई हैं जिनको हिस्सा चाहिए वो अब ले ले अरबाज भाई से बात कर ले मम्मी से बात कर ले नवाज भाई तो सारी चीजें क्लियर करके चले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button