Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रोड चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान

आग की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाने का किया प्रयास कार पूरी तरह जलकर हुई खाक

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना रतनपुरी अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित KFC के पास में बीती देर रात्रि अचानक एक तेज रफ्तार कार में आग लग जाने से एका एक नेशनल हाईवे 58 पर हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि चालक ने बा मुशकिल कूदकर अपनी जान बचाई।

बताया जा रहा है की नई दिल्ली कल्याणी विहार राजीव चौक निवासी युवक रोबिन सिंह अपनी डस्टर कार में सवार होकर हरिद्वार की तरफ जा रहा था जैसे ही उसकी कार थाना रतनपुरी अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित KFC के पास पहुंची तभी अचानक उसमें एका एक भीषण आग लग गई।

आग ने अचानक इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि चालक ने किसी तरह बा:मुश्किल गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई उधर नेशनल हाईवे 58 पर चलती कार में आग लग जाने से वहां से गुजर रहे अन्य राहगीरों में हड़कंप मच गया तो वही किसी ने घटना की सूचना यूपी 112 डायल सहित दमकल विभाग को भी दे दी उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग की चपेट में आने से कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। यहां अन्य राहगीरों ने किसी तरह अन्य वाहन को रुकवा कर कार चालक को उसके गंतव्य की ओर भिजवाने में उसकी मदद की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button