Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भाजपा के पूर्व विधायक प्रमोद उंटवाल को त्यागी बाहुल्य गांव में नही दिया गया घुसने, वीडियो वायरल, श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर भाजपा के खिलाफ त्यागी समाज में भारी नाराजगी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की पुरकाजी विधानसभा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे कि पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र के गांव खाईखेड़ी में भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल का ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया।

भाजपा का विरोध किया गया, भाजपा के खिलाफ त्यागी समाज के लोगो ने जमकर नारे बाजी की है, आपको बता दें कि कल ही गांव में भाजपा नेताओं का गांव में प्रवेश बंद का बैनर लगा था। पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल आज किसी कार्यक्रम में शामिल होने गांव खाईखेड़ी जा रहे थे। जिन्हें ग्रामीणों द्वारा गांव में घुसने नही दिया गया, गांव खाइखेड़ी त्यागी समाज का बाहुल्य गांव है।

बताया जा रहा है कि नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर भाजपा से त्यागी समाज के लोग खासे नाराज है। जिसके चलते जहाँ कई दिन पूर्व मंसूरपुर के गांव सोहंजनी तगांन गांव में भी BJP के नेताओं के गांव में घुसने पर पाबंदी लगी थी। गांव के बाहर लगाया पोस्टर लगाया गया था। आज फिर पुरकाजी विधान सभा के गांव खाईखेड़ी में हुआ भाजपा का विरोध जिसमे पुरकाजी के पूर्व विधायक प्रमोद उंटवाल को ग्रामीण गांव से चले जाने की बात कह रहे है।

BJP के पूर्व विधायक को गांव में नही घुसने देने का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ग्रामीण पूर्व विधायक को कह रहे हैं कि आप से हमारी कोई भी निजी दुश्मनी नही है, हमारा मामला तो बीजेपी से है। हमारे लिए सबसे पहले हमारी जाति और धर्म है उसके बाद ही अन्य राजनीति मामले है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button