Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ग्रामीण इलाकों में भी आजादी के 75वे अमृत महोत्सव की धूम, ग्राम प्रधान मैहरदीन देर शाम तक ग्रामीण इलाके में लगभग ढाई हजार तिरंगे झंडे कर चुके वितरण

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भारत भर के साथ ही प्रदेश भर में भी आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों तक में मची है धूम, हिंदू – मुस्लिम, सिख, ईसाई सब मिलकर आजादी का 75वा अमृत महोत्सव मना रहे हैं। मुजफ्फरनगर की अगर हम बात करें तो मुजफ्फरनगर में भी आजादी के अमृत महोत्सव में शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों तक में भी लोग आजादी के अमृत महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

आजादी के अमृत महोत्सव में ग्रामीण इलाकों की अगर हम बात करें तो ग्राम कूकड़ा में ग्राम प्रधान सुबह से देर शाम तक लगभग ढाई हजार तिरंगे झंडे वितरण कर चुके है।

आजादी के इस अमृत महोत्सव में ग्रामीण इलाकों में भी लोग बढ़-चढ़कर ले रहे हैं हिस्सा तथा खुद-ब-खुद देश के प्रतिक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को ग्राम प्रधान महरदीन से लेकर खुशी-खुशी अपने अपने घरों को लौट रहे हैं। आजादी के अमृत महोत्सव में मुजफ्फरनगर के कूकड़ा गांव में ग्राम प्रधान मैहरदीन के आवास पर सुबह से देर शाम तक लगभग ढाई हजार तिरंगे झंडे निःशुल्क बांटे जा चुके है।

यहां तिरंगे झंडे पाकर ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम प्रधान हो तो ऐसा जिसने पहली योजना में ही आजादी के अमृत महोत्सव में निशुल्क तिरंगे झंडे का पूरे गांव में वितरण कराया है। ग्राम प्रधान मैहरदीन की पूरे ग्राम समाज के लोग भूरी भूरी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button