Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कस्बे में खुलेआम होती रही मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल*! वीडियो वायरल होने के बाद जागी स्थानीय पुलिस

पीड़ित की तहरीर पर मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ अंतर्गत कस्बे में रहने वाले लोगों में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब दो युवकों में मार पीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गई, इस वायरल वीडियो में एक युवक दूसरे युवक के साथ डंडे से खुलेआम जबरदस्त मारपीट करता दिखाई दे रहा है ,मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद हालांकि स्थानीय पुलिस की भी नींद टूटी और पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है पुलिस अधिकारी की माने तो किसी पुराने मामले में आज दोनों युवको का आमना -सामना हो गया था फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ अंतर्गत मुख्य बाजार में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास आज दिन निकलते ही कस्बे में उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया जब बाइक सवार एक युवक दूसरे युवक की डंडे से खुलेआम मारपीट करता देखा गया।

मारपीट का वीडियो भी किसी ने हाथों-हाथ बनाकर शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया मारपीट होता देख जैसे ही स्थानीय लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया उधर कस्बे में मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस की भी नींद टूटी और पुलिस ने आनन-फानन में ही पीड़ित युवक को थाने बुलाकर उसकी तहरीर के आधार पर मार पीट करने वाले आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी थाना जानसठ विश्वजीत सिंह ने बताया कि आज सुबह कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास हर्ष पाल पुत्र वेदपाल निवासी गांव महलकी थाना जानसठ के साथ माविया पुत्र हुसैन ने सुबह सवेरे पुराने विवाद को लेकर मारपीट कर दी गई थी जिसके चलते पीड़ित से तहरीर प्राप्त कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button