Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लूट का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर की हत्या, एसएसपी सहित भारी पुलिस फ़ोर्स ने मोके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे

एसएसपी विनीत जैसवाल ने पीड़ितों से जानकारी हासिल कर कई टीमों का गठन करते हुए जल्द खुलासे का दिया आश्वासन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में अज्ञात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने गांव में लूट/चोरी की घटना के दौरान मकान मालिक द्वारा विरोध करने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां गांव में युवक की हत्या से जहां आसपास के ग्रामीण इलाकों में सनसनी फैल गई तो वहीं सूचना मिलते ही एसएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस की कई टीमो का गठन करते हुए जल्द से जल्द इस केस के खुलासे को लगाया है तो वहीं पीड़ित परिवार को जल्द बदमाशों के गिरफ़्तारी करने का आश्वासन भी दिया है, बताया जा रहा है कि गांव के बाहरी छोर पर स्थित एक मकान में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने लूट/चोरी का प्रयास करते हुए शोरगुल मचाने पर मकान मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी यहां बदमाश सोने चांदी के आभूषणों सहित नकदी पर भी हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए हैं।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र अंतर्गत गांव खुडडा का है जहां के निवासी जहीर के मकान में रात्रि में आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने जहीर व उसके पुत्र को कब्जे में लेते हुए घर में चोरी /लूट की घटना को अंजाम दे डाला।

मृतक शादाब की फाइल फोटो

यहां बदमाशों ने जहां एक तरड़ मकान मालिक जहीर को बंधक बना दिया तो वहीं उसके पुत्र शादाब को कब्जे में लेकर मकान खुलवाते हुए जमकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। यहां चोरी/लूट का विरोध करने पर अज्ञात बदमाशों ने जहीर के 25 वर्षीय पुत्र शादाब की गोली मारकर हत्या कर दी और सोने चांदी के आभूषणों सहित नगदी लूटकर फरार हो गये।

उधर गांव में बदमाशों द्वारा लूट की घटना व युवक की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही मोके पर SSP विनीत जायसवाल सहित भारी पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

वहीं मोके पर पहुंचे एसएसपी विनीत जायसवाल ने पीड़ित व ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए बताया कि मेरे द्वारा कई टीमों का गठन करते हुए इस घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है जल्द ही सभी बदमाश पुलिस पकड़ में होंगे और इस केस का अनावरण किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button