Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुल तोड़ते समय गंग नहर में गिरी जेसीबी, चालक ने बामुश्किल कूदकर बचाई जान, वीडियो वायरल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। समूचे उत्तर भारत में एक तरफ जहां बरसात ने लगातार अपना कहर बरपा रखा है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में दिन छिपते ही एक बड़ा हादसा उस समय हो गया। जब पानीपत- खटीमा राजमार्ग पर स्थित सिखेड़ा गंग नहर में पुराने पुल को तोड़ने के दौरान एक जेसीबी गंग नहर में समा गई यहां किसी तरह चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली है लेकिन बड़ा सवाल यह है कि संबंधित विभाग के अधिकारियों/ कर्मचारियों ने बरसात के बाद भी आखिर पुराने पुल को तोड़ने की जहमत क्यों उठाई।

◆ नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देखे कैसे नहर में गिरी जेसीबी, वायरल वीडियो

https://youtube.com/shorts/P5B6yCEBn5Q?feature=share

अगर पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस सूत्रों का कहना है कि चालक को पहले ही मना किया गया था कि यह पुल बेहद ही कच्चा है, तो वही दूसरी तरफ अभी बरसात हो रही है एक-दो दिन बाद इसको तोड़ दिया जाए। लेकिन कंपनी अधिकारियों के दबाव में चालक ने किसी की एक न सुनी और पुल को तोड़ता चला गया जिसके चलते देखते ही देखते जहां एक तरफ पुराना पुल भरभरा कर गंग नहर में समा गया तो वहीं दूसरी तरफ जेसीबी भी गंग नहर में डूब गई।

यहां गनीमत यह रही कि चालक ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचा ली है बता दे उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पानीपत खटीमा राजमार्ग के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है जिसके चलते आज देर शाम थाना सिखेड़ा अंतर्गत सिखेड़ा गंग नहर पर एक जेसीबी चालक पुराने पुल को जेसीबी से तोड़ रहा था हालांकि उसे पुल तोड़ने के लिए स्थानीय पुलिस ने भी मना किया था की बरसात हो रही है एक-दो दिन में यह पुल तोड़ देना यह पुल बेहद ही कच्चा है।

लेकिन यहां चालक ने किसी की भी एक नहीं सुनी और जेसीबी से लगातार पुल तोड़ता चला गया एका एक जैसे ही पुराना डाट का पुल टूट कर गंग नहर में गिरा तो वही जेसीबी भी पुल टूटते ही गंग नहर में समा गई। यह तो ईश्वरीय कृपा रही कि चालक किसी तरह जेसीबी से निकलकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा जिस समय यह घटना हुई ठीक उसी समय किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो अब लगातार तेजी से वायरल हो रहा है।

उधर सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच रेस्कयू अभियान चलाते हुए गंग नहर से जे सी बी को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए है। चालक ने पूछ ताछ में अपना नाम पता राकेश यादव पुत्र वीरेंद्र यादव निवासी डुमरी जिला सरण बिहार होना बताया है। यहां राहगीरों एवं स्थानीय निवासियों की माने तो संबंधित कंपनी अधिकारी कर्मचारियों पर लगातार दबाव बनाकर बरसात में भी काम करा रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button