Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा, टायर फटने से अनियंत्रित होकर NH-58 पर पलटा ट्रक, चालक परिचालक सुरक्षित

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में ओवरलोडिंग का खुला खेल खेला जा रहा है, फिर चाहे इस ओवरलोडिंग के चलते हैं कोई सड़क हादसा ही क्यों ना हो जाए। आज दिन निकलते ही ओवरलोडिंग के चलते ही एक ट्रक का टायर फट जाने से चलता हुआ ट्रक नेशनल हाईवे 58 पर पलट गया। गनीमत रही चालक और परिचालक ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचा ली, वरना एक बड़े हादसे से भी इंकार नही किया जा सकता था। घटना की सूचना मिलते ही हाईवे अथॉरिटी सहित यूपी 112 डायल भी मोके पर पहुंची और किसी तरह नेशनल हाईवे से पलटे हुए ट्रक को सीधा करा कर हाईवे पर ट्रैफिक सुचारू रूप से चालू कराया गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु०नगर के थाना नई मंडी अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित जानसठ फ्लाईओवर के पास का है जहां सुबह सवेरे राहगीरों एंव स्थानीय निवासियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ओवर लोड रद्धियों से भरा ट्रक टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर बीच हाईवे पर पलट गया।

यहाँ गनीमत रही की चालक परिचालक ने किसी तरह ट्रक से कूदकर अपना जान बचा ली वरना एक बड़े हादसे से भी इंकार नही किया जा सकता था।ट्रक चालक नरेश कुमार की माने तो वह अपने साथी परिचालक के साथ अलीगढ़ से रद्दी भरकर मुज़फ्फरनगर जनपद के भोपा रोड पर एक पेपर मिल में जा रहा था जब उनका ट्रक जानसठ फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो अचानक ट्रक का टायर फट गया और चालक का सन्तुलन ट्रक पर नही रहा जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर नेशनल 58 पर ही पलट गया।

बता दे कि यहां चालक परिचालक ने किसी तरह ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई है, यह पूरा मामला थाना नई मंडी के जानसठ फ्लाईओवर बाईपास के पास का है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button