Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पानी के पाईप लाईन फूटने से घर में घुसा पानी, मौहल्ला वासियो को झेलनी पड़ी परेशानी

सिटी मजिस्ट्रेट की दखल के बाद जागा नगर पालिका प्रशासन, आनन फानन में मोके पर पहुंचे कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

भगत सिंह / शिवम धीमान

मुजफ्फरनगर। जनपद के मोहल्ला रामपुरी में दोपहर बाद अचानक पानी की पाइप लाइन टूट जाने से एक घर में हजारों लीटर से भी ज्यादा पानी भर जाने से मकान मालिक सहित स्थानीय मोहल्ले वासियों में हड़कंप मच गया हालांकि घटना की सूचना तत्काल ही नगरपालिका, सिटी मजिस्ट्रेट, स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई थी लेकिन मोहल्ले वासियों की माने तो घंटों बाद नगर मजिस्ट्रेट की दखल के बाद नगरपालिका के कर्मचारियों और अधिकारियों की नींद टूटी, जहां नगर मजिस्ट्रेट के आदेश पर पहुंचे नगर पालिका के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद टूटी हुई पाइपलाइन को ठीक किया।

 

तो वही घर में घुसे पानी को भी किसी तरह बाहर निकाला, मोहल्ले वासियों की माने तो घटना की सूचना स्थानीय सभासद को भी दी गई थी लेकिन यहां सभासद पुत्र द्वारा मौके पर पहुंचकर मोहल्ले वासियों से ही अभद्रता कर डाली जिसके चलते मौहल्ला वासियों ने सभासद पुत्र को मौके से खदेड़ दिया खबर लिखे जाने तक मोके पर सिटी मजिस्ट्रेट एंव भारी फ़ोर्स मौजूद रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत वार्ड 15 रामपुरी- शहाबुद्दीन पुर रोड के निवासियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब क्षेत्र की मुख्य रोड पर अचानक पानी की पाईप लाईन फट जाने से मौहल्ला निवासी मुकेश धीमान पुत्र कबुल सिंह के मकान की दीवार तोड़ते हुए हजारों लीटर पानी उसके मकान में घुस गया यहीं नही कालोनी गहराई में होने के कारण उसमे भी पानी घुसने लगा।

अचानक पाईप लाईन फट जाने से जहां एक तरफ हजारों लीटर पानी खराब होता चला गया तो वहीं मौहल्ला वासियों में भी हड़कंप मच गया तत्काल मौहल्ला वासियों ने घटना की सूचना स्थानीय सभासद पति राजकुमार पाल, नगर पालिका अधिकारी व् नगर पालिका के अधिकारीयों/कर्मचारियों के साथ ही स्थानीय पुलिस व् नगर मजिस्ट्रेट को भी दे दी।

उधर घटना की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंचे क्षेत्रीय सभासद पुत्र ने उल्टा पीड़ित और मौहल्ला वासियों को ही अभद्रता करते हुए धमकाना शुरू कर दिया जिसका तमाम मोहल्ला वासियों ने कड़ा विरोध करते हुए सभासद पुत्र को मौके से खदेड़ दिया।
उधर घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय गणमान्य लोग जिनमें चौधरी शक्ति सिंह पूर्व सभासद अशोक वर्मा आदि मौके पर पहुंचे।

जिन्होंने मौका मुआयना करते हुए तत्काल घटना की सूचना नगर मजिस्ट्रेट सहित आला अधिकारियों को भी दे दी और मौहल्ला वासियों की मदद से घर में घुसे पानी को निकालने की जद्दोजहद में जुट गए उधर मामला सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गया जहां घटना की सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार एंव थाना शहर कोतवाली प्रभारी आंनद देव मिश्र भी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे।

यह नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार के दिशानिर्देशों में नगरपालिका की टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद पानी की टूटी पाईप लाईन को गहरा गड्ढा खोदकर खोज निकाला यहां घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पालिका की टीम ने टूटी पाईप लाइन को ठीक करने के प्रयास शुरू किये तो वहीं घर में घुसे पानी को भी कड़ी मशक्कत कर निकलवाना शुरू कर दिया मौके पर नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार दल बल के साथ जमे रहे।

मोके पर भारतीय किसान यूनियन के निवर्तमान जिला मीडिया प्रभारी चौधरी शक्ति सिंह, पूर्व सभासद अशोक वर्मा, पूर्व सभासद सुनील त्यागी उर्फ बब्बल त्यागी, श्रवण मित्तल, मुकेश पांचाल, शिवम धीमान, रामपाल, लोकेंद्र आदि के साथ-साथ सैकड़ों स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button