Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खबर वाणी की खबर का हुआ बड़ा असर : चलती बस में दबंगई दिखाने वाले युवक हुए गिरफ्तार भेजे गए जेल

गत दिनों खतौली क्षेत्र में चलती बस में चालक परिचालक के साथ की थी मारपीट, मारपीट का वीडियो हुआ था सोशल मीडिया पर वायरल, खतौली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को किया S

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बस में किराया न देने और बस चालक परिचालक के साथ मारपीट करने वाले युवकों का वीडियो शोशल मिडिया पर वायरल हुआ था, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और आज पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

दरअसल आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में चलती बस में युवको द्वारा दबंगता दिखाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था जिसमें दो युवक हाथों में बेल्ट लेकर बस चालक परिचालक के साथ मारपीट कर बस को चलवाने की बात कहते दिखाई दे रहे थे।

बताया जा रहा था कि वीडियो में दिखने वाले युवकों का आतंक क्षेत्र में काफी समय से चल रहा था  और यह दोनों युवक किसी भी बस में किराया भी नही देते थे उल्टा किराया मांगने पर चालक परिचालक के साथ मार पीट भी किया करते थे।

वायरल वीडियो जनपद मुजफ्फरनगर के  कस्बा खतौली के गांव लाडपुर के पास एक प्राइवेट बस का बताया गया था जिसमे कुछ युवक बस में चढ़कर बस चालक और परिचालक को किराया मांगने की दशा में किराया न दिए जाने और अपनी दबंगता दिखाते हाथो में बैल्ट लेकर मार पीट करते साफ दिखाई दे रहे थे।

मामले का वीडियो तेजी के साथ  वायरल हो जाने के बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और इस पूरे मामले की तहकीकात करते हुए आज पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में सीओ खतौली डॉ रवि शंकर मिश्रा द्वारा बताया गया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और संबंधित मामले में कार्रवाई करते हुए इनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button