Breaking Newsउत्तरप्रदेश

SST की टीम सहित स्थानीय पुलिस ने पकड़ी संदिग्ध शराब,  एक आरोपी सहित लग्जरी कार भी बरामद

चुनाव के दौरान संदिग्ध शराब पकड़े जाने क्षेत्र में बना कोतूहल का विषय

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में देर रात्रि चुनावी डियूटी में लगी SST की टीम और स्थानीय पुलिस ने लग्जरी कार से संदिग्ध शराब का जखीरा बरामद किया है। मौके से लग्जरी कार व एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है आज पकड़े गए युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है ।उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की खतौली विधान सभा में इन दिनों उपचुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है इस तरह संदिग्ध शराब का पकड़ा जाना क्षेत्र में चर्चाओ के बाजार को भी गर्म कर रहा है दबी जुबान से लोग कहते सुने गए है की दिल्ली और हरियाणा मार्का की शराब इस तरह क्षेत्र में पकड़े जाने से कहीं न कहीं किसी एक प्रतियाशी के पेट में दर्द कर सकती है लोगों का कहना है की हो न हो यह शराब चुनाव में वोटरो को लुभाने के लिए भी लाई जा रही हो ? बहरहाल अभी इसमें कुछ भी कहना गलत होगा पुलिस मामले की जाँच पड़ताल की बात कह रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत जानसठ तिराहे का बताया जा रहा है जहां देर रात्रि जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह के निर्देशानुसार SST की टीम टीम प्रभारी अरविन्द कुमार व् हैड कांस्टेबिल जितेंद्र कुमार,राकेश कुमार,गणेश कुमार कांस्टेबिल सोनू व् फ़ोटो ग्राफर दीपक के साथ रात्रि को संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की तलाशी एंव चैकिंग अभियान में लगी थी।

तभी टीम को दिल्ली की तरफ से एक लग्जरी कार फॉर्च्यूनर आती दिखाई दी जिसके चलते टीम द्वारा गाड़ी को रुकवाकर चैक किया गया जिसमे टीम को भारी मात्रा अवैध शराब का जखीरा दिखाई दिया तत्काल ही टीम ने आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया और गाड़ी चालक को पकड़ लिया गया।

उधर सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में ही मोके पर थाना खतौली के उपनिरीक्षक मुनीश कुमार , कांस्टेबिल अर्जुन सिंह ,सौरभ कुमर आदि मोके पर पहुंचे और पकड़े गए गाड़ी चालक से शराब के सम्बन्ध में पूछ ताछ की तो वह कोई सन्तोष जनक जवाब नही दे पाया ।
मोके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से अवैध शराब 48 बोतल, 40 बीयर कैन सहित एक आरोपी व् उसकी कार को जप्त कर लिया और थाने ले आई।

◆पकड़े गए आरोपी ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम पता…

• 1. प्रवीण पुत्र चन्द्र मोहन सिंह निवासी मकान न0 112 भविष्य निधि एन्कलेव थाना मालवीय नगर हाल पता A1/223D आया नगर थाना महरौल्ली राज्य दिल्ली मूल निवासी डांगू थाना कोतवाली जनपद पौडी गढवाल उत्तराखण्ड होना बताया जिसके पास से पुलिस ने।

• 1 पेटी (12 बोतल)- सोल्फर सौर्ट मार्का।

• 1पेटी (12 बोतल)- B7 मार्का।

• 2 पेटी (24 बोतल)- रायल स्टैग हरियाणा मार्का
40 कैन बडवाईजर बीयर हरियाणा मार्का सहित
• 1 कार फोर्चूनर DL 02 CAW- 8199 बरामद की है।

बता दे खतौली क्षेत्र में इस तरह संदीप शराब पकड़े जाने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी व्याप्त हो चली है क्योंकि इन दिनों खतौली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियां जोरों पर है लोगों को दबी जुबान से कहते सुना गया हो ना हो यह संदिग्ध शराब किसी ना किसी प्रत्याशी की हो सकती है। जो क्षेत्र में अपने वोटरों को लुभाने के लिए मंगाई गई हो हालांकि अभी इस पूरे मामले की स्थानीय पुलिस सहित आला अधिकारियों ने कोई भी पुष्टि नहीं की है पुलिस अधिकारियों की माने तो मामले में गहनता से जांच पड़ताल चल रही है जांच में जो भी निकल कर सामने आएगा उसमें सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button