Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

अंशु सूरज मावी ने किया निठोरा में सीसी रोड का उदघाटन

32 लाख से बनेगी निठोरा मैन रोड : ईश्वर मावी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। बृहस्पतिवार को ज़िला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी ने ग्राम पंचायत निठोरा में 15 लाख रुपये की लागत से जिला पंचायत द्वारा बनायी जा रही सीसी रोड के कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। उदघाटन कार्यक्रम में पहुँचने पर सैकड़ों ग्रामवासियों ने भाजपा नेता और पूर्व नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशी ईश्वर मावी व ज़िला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया है।

इस अवसर पर ज़िला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी ने बताया कि रेलवे लाइन से गांव की तरफ जाने वाला यह मुख्य रोड पिछले कई वर्षों से खराब था ग्रामीणों द्वारा इस रास्ते को बनवाने की पिछले काफ़ी समय से माँग की जा रही थी अब इस रोड के बनने से निठोरा गाँव के हज़ारों लोगों का रेलवे अंडरपास होते हुए लोनी जाने का रास्ता सुगम हो जायेगा। उन्होंने यह भी बताया कि निठोरा ग्राम पंचायत में सबसे पहले उन्होंने 18 लाख रुपए की लागत से नाले के निर्माण का टेंडर जिला पंचायत से कराया था।

भाजपा नेता ईश्वर मावी ने बताया कि निठोरा गेट से निठोरा गांव तक जाने वाली सड़क को पीडब्ल्यूडी विभाग 32 लाख रुपए की लागत से बनवाएगा,जिसमें कुछ हिस्सा सीसी का भी बनेगा उन्होंने बताया कि इस सड़क के निर्माण के लिए उन्होंने कई बार स्थानीय सांसद और सड़क व परिवहन मंत्री वीके सिंह  से अनुरोध किया था जो अब पूरा हो गया है।

इस अवसर पर उपस्थित ग्राम प्रधान सतवीर बैसोया और लोनी ब्लॉक के पूर्व प्रमुख चौधरी राजेंद्र बैसोया, ने जिला पंचायत सदस्य अंशु सूरज मावी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर रामकरण प्रधान, कर्म सिंह, बिजेंद्र मावी, करमवीर ठेकेदार, कुलदीप बैसोया, आजाद बैसोया, नरेश बैसोया, डाक्टर राकेश बैसोया, रोहित नेताजी, धर्मेंद्र मावी, मिंटू बैसोया, सूरज मावी, जगवीर बैसोया, राजकुमार बीडीसी, अशोक भाटी, राजेंद्र मावी, रिंकू मावी, प्रमोद गुर्जर, अमित धामा, श्याम बैसोया व रवि मावी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button