Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मात्र 200 रूपये के लिए गोली मारकर दलित युवक की कर दी हत्या, बच्चों सहित तीन घायल, आरोपी फरार

आरोपी मौके से फरार, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुँचे, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेज आरोपियों की गिरफ्तारियों के लिए कई टीमो का किया गठन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ क्षेत्र में दबंगों ने मात्र 200 रूपये के लेन देन को लेकर एक दलित परिवार पर हमला बोलते हुए जहां दलित व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी तो वहीं उसके दो मासूम बच्चों सहित सगे भाई को भी गोली मारकर घायल कर दिया, गांव में हुई गोली बारी की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित आलाधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय पुलिस के साथ ही क्षेत्रीय सीओ और एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में भर्ती कराया।

जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों द्वारा उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है, वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को अंजाम देकर मौकेसे फरार हत्यारों की धर पकड़ को कई टीमो का गठन करते हुए भागदौड़ शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर कलां का है जहां देर शाम गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के ही मोहित पुत्र राजेंद्र ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर एक दलित समाज के संजीव उर्फ संजू के घर पर मात्र 200 रूपये के लेन देन में हुई कहा सुनी के दौरान घर से हथियार लाकर हमला बोल दिया। जिसमें मोहित द्वारा की गई फायरिंग से गोली लगने से संजीव उर्फ संजू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मृतक का भाई मोहित और उसके दो मासूम बच्चे गोली लगने से घायल हो गए।

घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया वहीं मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई जहां सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस, क्षेत्रिये सीओ और एसपी देहात भी भारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने मासूम बच्चों सहित उनके चाचा को गम्भीरता के चलते प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यहां मृतक संजू के भाई मोहित ने बताया कि 200 रुपये के लेनदेन का विवाद था जिसके चलते मोहित पुत्र राजेंद्र ने उनसे 200 रुपये मांगे जिसके बाद मोहित अपने पिता और भाई को लेकर हथियारों से लैस होकर उनके घर पर आया और अँधा धुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें उसके भाई संजीव संजू की गोली लगने से मोके पर ही मौत हो गई जबकि वह खुद और संजीव के दो बच्चे गोली लगने से घायल हो गए है मोहित ने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए।

वही मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर कला में 200 रूपये के लेन देन के विवाद को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जबकि उसका भाई और दो बच्चे घायल है जिने उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है पुलिस पूरे मामले की विस्तृत जानकारी कर रही है और हत्यारोपियो की गिरफ्तारी के लिए कई टीमो का गठन किया गया है आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारियां कर ली जाएँगी।

● मृतक का नाम संजीव उर्फ़ संजू पुत्र अमर सिंह

● घायलों के नाम :..
• 1. शौर्य पुत्र संजीव उम्र 4 वर्ष…
• 2. दिया पुत्री संजीव उम्र 8 वर्ष…
• 3. मोहित पुत्र अमर सिंह मृतक का भाई…

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button