Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गाजियाबाद में हथियारों के बल पर भैंस व्यापरी से NH-9 पर 23 की लूट

तीन बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, व्यापरी की स्कूटी भी ले उड़े बदमाश

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद नगर जोन अंतर्गत विजय नगर थाना क्षेत्र के एनएच 9 पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक भैंस व्यापारी से हुई 23 लाख की लूट की घटना मामला सामने आया हैं। बता दे की नदीम नामक भैंस व्यापारी गाजीपुर मंडी से अपनी स्कूटी पर सवार NH-9 होते हुए डासना की और जा रहा था।

विजय नगर थाना क्षेत्र के विजय नगर बाईपास पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर भैंस व्यापारी नदीम से स्कूटी में रखे 23 लाख रुपए सहित स्कूटी लूट कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी ने डायल 112 पर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर घटना स्थल पहुंचे। एनएच 9 पर हथियारों के बल पर भैंस व्यापरी से हुई 23 लाख की लूट से जिले भर में हड़कंप मच गया।

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि डायल 112 के माध्यम से विजयनगर थाना पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें नदीम नामक भैंस व्यापारी जो साहिबाबाद के रहने वाले हैं, गाजीपुर मंडी से स्कूटी में 23 लाख रूपये केस लेकर डासना की और जा रहा था।

विजयनगर थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियार दिखाकर भैंस व्यापारी नदीम नामक से स्कूटी में रखे 23 लाख रूपये की नगदी लेकर फरार हो गए। घटना स्थल पहुंच कर तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं। घटना का जल्द खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी गई हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button