Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हाईवे पर चैकिंग के दौरान 3 लाख के नशीले प्रदार्थ सहित दो गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपियों से एक कार भी बरामद

पुलिस नेशनल हाईवे 58 पर जुटी थी संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की चैकिंग एंव तलाशी अभियान में

भगत सिंह/बिलाल अख्तर

मंसूरपुर/मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की थाना मंसूरपुर पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी है जब पुलिस नेशनल हाईवे 58 पर संदिग्ध वाहन /व्यक्तियों की चेकिंग एवं तलाशी अभियान में लगी थी यहां एक कार में सवार दो व्यक्तियों को चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने रोका तो उनके पास से 3 लाख रूपये कीमत का अवैध मादक पदार्थ बरामद हुआ है जिसे वे दूर दराज से खरीदकर जनपद सहित अन्य जनपदों में संचालित होटल ढाबों पर बेचकर धन अर्जित करते थे।

 

सीओ खतौली डा0 रवि शंकर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मंसूरपुर पुलिस बीती देर शाम नेशनल हाईवे 58 पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग एंव तलाशी अभियान में लगी थी तभी पुलिस को एक कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार मोके से भागने लगे।

पुलिस ने भाग रहे युवकों की घेराबन्दी करते हुए कार सहित रुकवा लिया और जब उनकी कार की तलाशी ली गई तो उनकी कार से करीब 03 लाख रूपये कीमत का 43 किलो 100 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई पुलिस कार सवार दोनों युवकों को कार सहित थाने ले आई जहां पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम पते।

• 1. अलाऊद्दीन पुत्र शमशुद्दीन निवासी ग्राम मोदिद्दीनपुर थाना खतौली, मुजफ्फरनगर

• 2. चुन्नू पुत्र छोटेलाल निवासी ग्राम मोदिद्दीनपुर थाना खतौली, मुजफ्फरनगर होना बताया है।

पुलिस ने जब पकड़े गए दोनों युवकों से कड़ाई से पूछ ताछ की तो उन्होंने बताया कि हम लोग काशीपुर के जंगल से गांजा पत्ती खरीद कर लाते व उसे होटल व ढाबो आदि पर बेचकर धन लाभ अर्जित करते थें।

• अवैध नशा तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में-

• 1. उपनिरीक्षक कुंवरपाल सिंह थाना मंसूरपुर, कांस्टेबिल रोहित कुमार, ब्रजराज सिंह थाना मंसूरपुर, मुजफ्फरनगर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button