Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पत्रकारों के साथ कारसेवकों, पुजारियों, कथावाचकों और कांवरियों को भी देंगे बीमा कवर : रविन्द्र मिश्रा

मोहम्मदी ऐप्जा संगठन की हुई आवश्यक बैठक

खबर वाणी संवाददाता 

मोहम्मदी खीरी। संंगठन के कार्यालय बवौरी मोहम्मदी में एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए दिनेश सिंह सोमवंशी ने कहा किसी भी खबर को चलाने/प्रकाशित करने से पहले पत्रकार उस खबर की तहक़ीक़ात करले कि सत्य है या असत्य है उस के बाद ही खबर चलायें अगर किसी ने आपको खबर भेजी है आपके पास साक्ष्य हैं तो आप खबर चलायें साथ ही संगठन को मजबूत बनाने के लिए विशेष चर्चा हुई. आए दिन हो रहे अपराध पर भी पर भी चर्चा हुई।

ऐप्जा तहसील अध्यक्ष दिनेश सिंह सोमवंशी ने कहा कि पत्रकारों पर किसी भी तरीके का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर कोई व्यक्ति आपको बिना वजह ही धमकियां दे रहा है और आपके पास साक्ष्य हैं उस पर ऐप्जा संगठन की तरफ से तत्काल एक्शन लिया जाएगा। दिनेश सिंह सोमवंशी ने कहा किसी भी पत्रकार पर फर्जी मुकदमा व धामकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

दिनेश सिंह सोमवंशी की अध्यक्षता में मीटिंग संपन्न हुई मुख्य अतिथि दिनेश सिंह सोमवंशी तहसील अध्यक्ष.तहसील महामंत्री मुहम्मद हारुन राजा वाहिदी.शिवेंद्र सिंह सोमवंशी, तहसील उपाध्यक्ष.महेश श्रीवास्तव तहसील वरिष्ठ उपाध्यक्ष.दीन मोहम्मद सचिव.मोहम्मद इरशाद विशेष सचिव.राम जी कोषाध्यक्ष.बासिद.दिनेश सिंह.जीशान अहमद उर्फ सानू. सहित पदाधिकारी एवं सदस्य गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button