Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल व भाजपा जिलाध्यक्ष ने शहर भर की दुकानों को कराया सेनेट्राइज

कोरोना से डरे नही डटकर करें मुकाबला : पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में जहां लगातार कोरोना केस बढ़ते ही जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ 59 घंटे के लगे लोग डाउन में शहर भर की दुकाने जहाँ बन्द है और दुकानदार अपने घरों में कैद होकर रहे गए है।

तो वहीं पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल और भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने शहर भर में घूम कर तमाम दुकानों को जहां सेनेट्राइज किया तो वहीं लोगों से कोरोना के इस भय से न डरने की बात कही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर में कोरोना वायरस संक्रमण ज्यादा ना फैले, उसके लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है, इस प्रयास में जनपद के नेतागण और जनप्रतिनिधि भी जिला प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

रविवार को भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला और नगर पालिका परिषद अध्यक्षा अंजू अग्रवाल आज अपनी टीम के साथ सड़कों पर स्वयं सैनिटाइजेशन का कार्य करते हुए नजर आईं।

शहर भर में जिलाध्यक्ष और पालिका अध्यक्ष ने कई जगह स्वयं सैनिटाइज किया और नाले नालियों की भी साफ सफाई आदि कराई।

एक और जहां कोरोना संक्रमण के डर से दूसरे जनपदों और प्रदेशों में नेतागण जनता के बीच से नदारद हो गए हैं, तो वहीं मुजफ्फरनगर में जनप्रतिनिधि जनता के बीच है और इस संक्रमण से लड़ने के हर प्रयास कर रहे हैं।

यहां पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने जनपद भर की जनता से अपने अपने घरों में रहने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने सहित तमाम तरह की अपील की है तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना से डरने नही इसका डटकर मुकाबला करने की बात कही है।

Tags

Related Articles

Back to top button