Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नवीन गुड़ मंडी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था शोशल डिस्टेंसिंग के साथ होगी मतगणना, पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना का दिन आखिर आ ही गया कल यानि 2 मई को एशिया प्रसिद्ध गुड़ मण्डी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, शोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क की अनिवार्यता के साथ होगी मतगणना, आज जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने मण्डी में पहुंचकर कार्यव्यवस्था का जायजा लिया तो वहीं अधिनीस्थो को जरुरी दिशा निर्देश भी दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जहां सुबह से ही गहमा गहमी चल रही थी की कहीं मतगणना केंसिंल न हो जाये तो वहीं अब स्थिति साफ हो गई जिसके चलते अब सूबे में जहां जहां भी चुनाव हुए है वहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था ,फेस मास्क, शोशल डिस्टेंसिंग आदि विशेष प्रबन्ध के साथ मतगणना होगी।

इसी के चलते अगर बात जनपद मु0 नगर की करें तो यहाँ एशिया प्रसिद्ध गुड़ मंडी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना कड़े नियमो, विशेष सुरक्षा व्यवस्था, शोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क सहित प्रदेश सरकार की गाईड लाइनों के अनुसार कराई जायेगी।

मंडी समिति स्थल में जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों की युद्ध स्तर पर तैयारियां जोरों पर चल रही है जिसके चलते एस डी सदर दीपक कुमार, सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव,थाना प्रभारी नई मंडी अनिल कपरर्वान् ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मंडी समिति में पहुंचकर कार्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

यहाँ सीओ नई मण्डी हिमांशु गौरव ने बताया की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जिला पंचायत पद एंव ग्राम प्रधान पद व् बी डी सी पद के से समवन्धित मतगणना कल यानि 2 मई को नवीन मंडी स्थल में होगी जिसका आज स्थलीय निरीक्षण किया गया है तथा अधिनीस्थो को जरुरी दिशा निर्देश दिए गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ मतगणना को लेकर एस एस पी अभिषेक यादव ने बताया कि 02 मई 2021 को त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव की मतगणना है, कोविड संक्रमण तथा लॉकडाउन को दृष्टिगत रखते हुए केवल वही एजेंट ब्लॉक और मतगणना स्थलों पर मतगणना के लिए आएंगे जिनको ID कार्ड जारी किया गया है।

यदि इनके अलावा कोई भी प्रत्याशी अथवा उसके समर्थक ब्लॉक( मतगणना स्थल के आस-पास/जनपद में कही पर भी भीड इकट्ठा करते है तो उनके विरुद्ध तत्काल कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी और उन्हें वहीं गिरफ्तार कर लिया जायेगा किसी को भी चाहे कोई प्रतियाशी किसी भी पार्टी का हो भीड़ एकत्रित नही करने दी जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button