Breaking Newsगाजियाबाद

सब्जी से लदे ट्रक ने मारी हौंडा सिटी कार को जोरदार टक्कर, टक्कर लगने से बुजुर्ग महिला की मौत, कार में बैठे अन्य 3 लोग हुए जख्मी

ट्रक छोड़ मौके से फरार हुआ चालक, ट्रक नंबर के आधार पर चालक की तलाश में जुटी पुलिस

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद नवीन सब्जी मंडी के पास लिंक रोड स्थित बने एक माॅल के सामने मंगलवार की देर रात सब्जी से लदे एक ट्रक ने हौंडा सिटी कार को यू-टर्न ले रही तेज रफ्तार ट्रक के टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। वहीं हौंडा सिटी कार में बैठे अन्य तीन की हालत गंभीर बनीं हुई है। घायलों को वैशाली के पास बने एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। इंदिरापुरम पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ट्रक नंबर के आधार पर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार वसुंधरा सेक्टर-19 के पास सुंदरम खंड में 79 वर्षीय ओमवती अपने परिवार के साथ रहती थी। वह मंगलवार को अपने बेटे प्रदीप मित्तल, बहू नैना और पोते सार्थक के साथ नोएडा एक्सटेंशन में एक जन्मदिन पार्टी मना कर आ रही थी। ओमवती रात करीब 12 बजे अपने बेटे प्रदीप मित्तल के होंडा सिटी कार में बैठकर परिवार के साथ वापस घर लौट रही थी। कार ओमवती के बेटे प्रदीप चला रहे थे। वह लिंक रोड पर गैलेक्सी माॅल के सामने बने यू-टर्न से यू टर्न ले रहे थे। इसी दौरान मोहन नगर से आ रहे तेज रफ्तार सब्जी से लदे ट्रक दिल्ली की ओर जा रहे थे। सब्जी से लदे तेज रफ्तार ट्रक ने ने हौंडा सिटी कार में जोरदार टक्कर मार दी।जिसमे महिला ओमवती की मौत हो गयी,जबकि कार में बैठे अन्य तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।जिनका वैशाली के एक निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क पर पलट गया। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार सभी लोगों को वैशाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान ओमवती की मौत हो गई। वहीं, कार में सवार अन्य 3 लोगों की हालत गंभीर बनीं हुई है। पुलिस ने मृतका का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, कार में एयर बैग भी नहीं थे। जिस कारण इस हादसे में कार सवार अन्य लोगो को ज्यादा चोटे आई है। अगर कार में एयर बैग होते तो शायद कार में बैठे अन्य तीन लोगों को इतनी ज्यादा चोट नही आती।

पलटे ट्रक मे लदी सब्जियां राजगीर चलते लोगों ने खूब चुराई। हादसे के बाद लिंक रोड साहिबाबाद सब्जी मंडी के सामने पलटे ट्रक में सब्जियां लदी थी।सब्जियां सड़क पर बिखर जाने के कारण इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने सब्जियों से लगे ट्रक से सब्जियां चुराईं। सब्जी चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस पीसीआर मौके पर दोबारा पहुंची और ट्रक के पास एक पुलिस कर्मी को तैनात किया गया।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि मृतक महिला के परिवार वालों की शिकायत क्या आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ट्रक के नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button