Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बिजली घर पर तैनात नहीं एक भी अधिकारी – कर्मचारी, दिनभर बिजली न आने का लोग कर रहे विरोध प्रदर्शन

बिजली ना आने के विरोध में बिजली घर पर दिनभर कई मोहल्लों और ग्रामीण क्षेत्र की भारी भीड़ जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में भी विद्युत विभाग के अधिकारियों/ कर्मचारियों की हड़ताल चल रही है यहां कई ऐसे बिजलीघर है जिन पर विद्युत विभाग के अधिकारी/ कर्मचारी तैनात नही है और वे नदारद हो गए हैं। जिले भर की विधुत आपूर्ति ठप, एक तरफ बिजली विभाग अधिकारीयों/कर्मचारियों की हड़ताल तो वहीं दूसरी तरफ बारिश का भी सितम, शहर भर के इलाकों सहित ग्रामीण इलाकों में नही थी बिजली हर कोई बिजली विभाग को कोस रहा था।

अब आसमानी बिजली और बारिश का भी सितम जिले भर में आई बारिश और आसमानी बिजली कड़कड़ाने के चले जिले भर की बिजली गायब। तो वही दिन भर बिजली आपूर्ति न होने के कारण क्षेत्रीय मोहल्लों और ग्रामीण इलाकों के लोग परेशान होकर बिजली घर पर पहुंच चुके है और धरना प्रदर्शन कर रहे है।

बता दें रुड़की रोड 33/ 11 केवी बिजली घर पर कई मोहल्लों के लोगों एवं क्षेत्र के ग्रामीणों का हंगामा जारी है  यहां भारी भीड़ मौके पर बिजली पानी नहीं आने की दशा पर विद्युत विभाग के अधिकारीयों/कर्मचारियों के विरोध स्वरूप धरना प्रदर्शन कर रहे है।

उधर मौहल्ला वासियों और  ग्रामीणों की भीड़ बिजली घर पर जमा होने की सूचना मिलते ही SDM सदर परमानंद झा सहित सीओ सिटी आई पी एस आयुष विक्रम सिंह भी भरी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे जहां गुस्साएं ग्रामीणों को अधिकारीयों ने समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अपनी बात पर अडिंग है।

यहां तत्काल एसडीएम सदर परमानंद झा द्वारा एक टीम भेजकर दूसरे बिजली घर से बिजली विभाग से जुड़े अधिकारियों कर्मचारियों को बुलाने के दिशा निर्देश दिए गए हैं एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि हमारे द्वारा दूसरे बिजलीघर से टीम बुलाई जा रही है और बिजली सुचारू कराई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button