Breaking Newsगाजियाबाद

उधार पेट्रोल ना देना पड़ा भारी, दबंग ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के ऊपर चढ़ा दी गाड़ी,कर्मचारी का कटा पैर

पीड़ित की तरफ से दबंग के खिलाफ दी गई शिकायत पुलिस ने शिकायत के आधार पर 307 का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुटी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कविनगर थाना थाना क्षेत्र के महरौली महागुनपुरम इलाके स्थित रुक्मणी पेट्रोल पंप पर एक रईस जादे ने जोर जबरदस्ती कर के रुकमणी पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से दो हजार रुपए का पेट्रोल उधार डलवा रहा था। जहां पेट्रोल पंप कर्मचारी संजय को उधार पेट्रोल डालने से मना करना भारी पड़ गया। उधार पेट्रोल ना डालने को लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारी व सफारी सवार रईस जादे के बीच कहासुनी होने का मामला सामने आया है। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि रईस जादे ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के ऊपर कार चढ़ा दी। कार चढ़ाकर कर्मचारी को लहूलुहान करके मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, महरौली इलाके के महागुनपुरम रुकमणी पेट्रोल पंप पर सफारी कार में सवार अंकित नामक व्यक्ति ने उधार पेट्रोल ना देने के कारण पेट्रोल पंप कर्मचारी संजय के पैर पर गाड़ी चढ़ा कर मौके से फरार हो गया पेट्रोल पंप पर काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने आनन-फानन में संजय को कोलंबिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी संजय का इलाज के दौरान पैर काटना पड़ा

सीओ आतिश कुमार ने बताया कि महागुणपुरम रुकमणी पेट्रोल पंप कर्मचारी संजय पर महरौली निवासी अंकित नाम के व्यक्ति ने सफारी कार चढ़ा दी जहां उसकी टांग कट गई है पीड़ित संजय की तरफ से शिकायत मिली है जिसमें 307 का मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है पेट्रोल पंप पर तैनात पंप कर्मचारियों से पता चला है कि अंकित नाम का लड़का संजय से पेट्रोल उधर डलवा रहा था पैसे ना देने के कारण दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसमें संजय ने अंकित को पेट्रोल देने से मना कर दिया गुस्साए अंकित ने पेट्रोल पंप कर्मचारी संजय की पैर पर गाड़ी चला दी जहां उसको तत्काल प्रभाव से कोलंबिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गंभीर हालत देख कोलंबिया हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने दिल्ली के एम्स में रेफर कर दिया गया है जहां डॉक्टरों ने संजय का एक पैर काट दिया उसका इलाज चल रहा है जल्द ही आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस टीम लगा दी गई है।

Related Articles

Back to top button