Breaking Newsगाजियाबाद

रेलवे ट्रैक पर बंद बैग में मिला युवती का शव, हत्या कर शव फेके जाने की आशंका

हालांकि पुलिस के आलाअधिकारी इस पूरे मामले में कुछ कहने में चुप्पी साधे हुए हैं,फिलहाल पुलिस मृतका की पहचान में जुटी है!

खबर वाणी आरिफ मलिक

ग़ाज़ियाबाद। भले ही प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे कर रही हो लेकिन अभी भी महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं समझ पा रही हैं और आए दिन कहीं ना कहीं महिलाओं पर जुर्म उठाया जा रहा है। इसका एक जीता जागता उदाहरण उस वक्त सामने आया। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके के रेलवे ट्रैक पर बंद बैग में युवती का शव पड़ा मिलने का मामला सामने आया है। रेलवे ट्रैक पर कबाड़ा बीन रहे लोगों को रेलवे ट्रैक के नीचे एक काले रंग का बैग पड़ा मिला कबाड़ा बिन रहे लोगों ने बैग पड़ा देखा तो बैक के पास जाकर बैग को खोलकर देखा तो बैग के अंदर करीब 20 साल की युवती का शव बंद था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिंडन मोर्चरी भेज दिया है।

बंद बैग में पड़ा मिला युवती का शव के बारे में जानकारी देते हुए, बालाजी मंदिर के पुजारी भोला

जानकारी के अनुसार पास में बनी मंदिर के पुजारी भोला ने बताया कि शाम के समय कुछ बच्चे रेलवे ट्रैक पर कबाड़ा बीन रहे थे उनके द्वारा पता चला कि रेलवे ट्रैक के नीचे एक बैग में एक लड़की का शव पड़ा है। हम लोगों ने जाकर देखा तो बैक के अंदर करीब 20 से 22 साल की एक लड़की का शव काले रंग के बैग के अंदर पड़ा था। देखने में ऐसा लग रहा था की जैसे लड़की की हत्या कर के शव को फेका गया हो और लड़की दोनों आंखें किसी ने फोड़ रखती है। स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना हार ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपने साथ ले गए।

रेलवे ट्रेक के पास पड़ा युवती का शव और बैग

हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जिस तरह से रेलवे ट्रैक पर शव बरामद हुआ है उससे प्रतीत होता है कि किसी और जगह हत्या कर शव को यहां ठिकाने लगाया गया है ।लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों के द्वारा सबको बैग में होने से इनकार किया जा रहा है । जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस वक्त इस शव को देखा गया था तो वह एक बैग के अंदर बंद था और दोनों हाथ बैग से बाहर निकले हुए थे । बहराल पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे मामले में कुछ कहने में चुप्पी साधे हैं ।फिलहाल पुलिस मृतका की पहचान में जुट गई है ।

Related Articles

Back to top button