Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अपनी फिल्म मुद्दा के बारे में धाकड़ छोरा उत्तर कुमार ने दी जानकारी!

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में पहुंचे हरियाणवी फिल्मों के सुपरस्टार धाकड़ छोरा के नाम से प्रसिद्ध उत्तर कुमार।उत्तर कुमार यहां अपनी आने वाली नई फिल्म जोड़ा ठाट का की शूटिंग के सिलसिले में देहाती फिल्म कलाकार विकास बालियान के आवास पहुंचे। बता दें कॉमेडी फिल्म धाकड़ छोरा से अपनी शुरुआत करने वाले उत्तर कुमार अब तक लगभग 50 फिल्मों से ज्यादा फिल्में बना चुके हैं और लगातार कामयाबी की ऊंचाइयों को छू रहे हैं। यहां पहुंचे उत्तर कुमार ने बताया कि मुजफ्फरनगर के विकास बालियान से उन्हें बहुत जानकारी मिलती है।विकास बालियान हर विषय पर अच्छी जानकारी रखते हैं इसलिए हमारा अच्छा तालमेल बना हुआ है। वह एक बड़े भाई की तरह हमें गाइड करते हैं।

उत्तर कुमार ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई सी ए ए और एनआरसी पर आधारित फिल्म मुद्दा के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि हमने मुद्दा फिल्म के जरिए लोगों तक जानकारी पहुंचाई है। लोगों को इस कानून के विषय में विस्तृत जानकारी नहीं है इसलिए ही इसका विरोध कर रहे हैं। हमने बड़े सिंपल तरीके से लोगों तक जानकारी पहुंचाने का काम किया है, ना हमने किसी का पक्ष रखा है ना किसी का विपक्ष, हमने सिर्फ यह जानकारी दी है कि अगर आपका नाम नहीं आता है तो क्या करें

कॉमेडी फिल्मों से शुरुआत करने वाले उत्तर कुमार अब इमोशनल और समस्याओं से जुड़ी फिल्में बना रहे हैं,उत्तर कुमार ने बताया कि पहले हमें लगता था कि हमारा उद्देश्य फिल्म बनाना है। लेकिन अब जब हम फिल्म बनाते बनाते आगे बढ़ रहे हैं तो हमें लगता है कि हमें देश की तरक्की में भी हाथ बटाना चाहिए। राजनीति और राजनेताओं पर फिल्म बनाने पर उत्तर कुमार ने बताया कि मेरा राजनीति में फिलहाल आने का कोई मन नहीं है अगर मुझे मौका मिला तो मैं देश सेवा करता रहूंगा, मुझे किसी पद की लालसा नहीं है।उत्तर कुमार ने बताया कि बॉलीवुड की फिल्मों में कोई रियल्टी नहीं दिखती, हमारी फिल्मों में वास्तविकता दिखती है इसीलिए दर्शक हमारी फिल्मों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

उत्तर कुमार ने कहा कि जो देश का विरोध कर रहा है उस पर सख्ती से कार्यवाही की जानी चाहिए,
सरकार को ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। एक देशवासी होने के नाते हमें भी जहां ऐसे लोग मिले तो दो चार के कान पर लगाना चाहिए, यह ठीक हो जाएंगे, जो देश का विरोध करें उसकी नागरिक नागरिकता खत्म होनी चाहिए। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर बोलते हुए उत्तर कुमार ने कहा कि यह हमारे देश के विकसित होने का चिन्ह है कि मोदी  से मिलने ट्रंप आ रहे हैं। ट्रम्प इस यात्रा से बहुत खुश हैं, पहले हमें किसी देश के राष्ट्राध्यक्ष की इस तरह की यात्रा याचना करके करवानी पड़ती थी लेकिन अब ऐसा नही रहा अब समय और देश बदल रहा है।

Related Articles

Back to top button