Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर भर को सेनेट्राइज करने निकली पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल

खुद अपने हाथों से शहर वासियों और उनकी दुकानों पर किया सेंट्राइज

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में कोरोना वायरस से शहर की जनता को बचाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष बनी लेडी सिंघम कोरोना वायरस के खिलाफ खुद मोर्चा संभाल शहर वासियों और उनकी दुकानों, वाहनों आदि को किया सेनेट्राइज, जिलेे में आज पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल द्वारा बिलीचिंग टैंकर मंगाकर पावर ब्लीचिंग स्प्रे के माध्यम से शहर को किया गया।गयासैनिटाइज,एक और जहां जनपद वासियों में कोरोना वायरस को लेकर भय बना हुआ है तो वही दूसरी तरफ पालिका अध्यक्ष द्वारा पूरे पालिका परिवार के साथ शहर को सैनिटाइज करने का बीड़ा उठा लिया है। जिसके चलते सर्वप्रथम उन्होंने कंपनी बाग जीटी रोड से इस अभियान की शुरुआत की और शहर में आने वाले सभी वाहनों चालकों को पावर ब्लीचिंग स्प्रे द्वारा सैनिटाइजर किया।

इसके बाद मीनाक्षी चौक पहुंचकर वाहनों व् वाहन चालकों को सैनिटाइजर किया बाद में खालापार के सबसे व्यस्ततम चौराहे फककर शाह चौक पर जब पालिकाध्यक्ष पहुंची तो खालापार निवासी लोग अपने अपने घरों से वाहन लेकर चौराहे पर पहुंचे और अपने वाहनों को सैनिटाइजर कराया। इसके बाद पालिकाध्यक्ष सीधीं शहर के ह्रदय स्थल शिव चौक पहुंची जहां उन्होंने सभी दुकानदारों वाहन चालकों सहित मीडियाकर्मियों के वाहनों आदि को सेनेट्राइज किया जिसके बाद वें अहिल्या बाई चौक, गाजावाली पुलिया और फिर आखिर में मदीना चौक पहुंची जहां पालिकाध्यक्ष ने अपने इस सफाई अभियान को समाप्त किया। इस अवसर पर बोलते हुए पालिका अध्यक्ष ने कहा की संकट की इस घड़ी में मैं और मेरी पूरी पालिका की टीम एवं पालिका स्तर की समुचित व्यवस्था के लिए हम कटिबद्ध है।इसी कड़ी में 40 ब्लीचिंग स्प्रे मशीन लगाई गई है जो अलग-अलग वार्डो में जाकर सभी को सैनिटाइज करेंगे। पालिका अध्यक्ष को आज स्वम मोर्चा संभाले देख शहर के कुछ समाजसेवी लोगों ने भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ।

इस अवसर पर प्रथक प्रथक स्थलों पर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल का साथ देने के लिए तमाम सभासद अपने अपने वार्ड में मौजूद रहे जिनमे सभासद अब्दुल सत्तार मंसूरी,पूनम शर्मा,सभासद पति संजय सक्सेना, अरविंद धनगर सभासद पति, मुनीश कुमार,वाजिद मेंबर,आबिद अली,मोहम्मद दिलशाद,सहित चीफ इंस्पेक्टर राजीव कुमार,इंस्पेक्टर उमाकांत,स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी दिलशाद पहलवान,शादाब खान,एसके बिट्टू एंव स्वास्थ्य विभाग से संबंधित अन्य अधिकारी एंव कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button