Breaking Newsगाजियाबाद

देखे वीडियो लॉकडाउन के रियलिटी चेक में कैसे हर चौराहे व चेकिंग प्वाइंटों पर मुस्तैद खड़ी हे! गाजियाबाद पुलिस

यूपी के सभी जिले में 30 अप्रैल तक किया गया लॉकडाउन,योगी सरकार ने यूपी के सभी जिलों को A और B दो वर्गों में बांटा, A वर्ग में वह जी ले आएंगे जिसमें अभी तक नहीं पाया गया कोई भी कोरोना पॉजिटिव केस व B वर्ग में वह जिले आएंगे जिस जिलों में मील है कोरोना पॉजिटिव केस

खबर वाणी आरिफ मलिक

गाजियाबाद। देश में लगे 14 अप्रैल तक लॉक डाउन का खबर वाणी टीम ने गाजियाबाद जिले मे रियलिटी चेक किया। तो गाजियाबाद पुलिस हर चौराहे व चेकिंग प्वाइंटों पर मुस्तैदी के साथ खड़ी दिखाई दी। हमने गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे से यूपी गेट तक का रियलिटी चेक किया।

हिंडन अंडरपास पर सख्ती से पूछताछ करती पुलिस

तो गाजियाबाद पुलिस हर चौराहे और सभी पुलिसकर्मियों को मिले चेकिंग प्वाइंटों पर मुस्तैद खड़ी दिखाई दी पुलिस हम गाजियाबाद पुराने बस अड्डे से रियलिटी चेक करते हुए यूपी के की तरफ जा रहे तो रास्ते में पड़े हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन पास भी मुस्तैदी से चेकिंग करती दिखाई दी पुलिस हिंडन रिवर से ग्रीन बेल्ट होते हुए अर्थला अंडरपास के पास भी मुस्तैदी से खड़ी रही पुलिस और आने जाने वाले लोगों से अर्थला अंडरपास के पास सख्ती से पूछताछ करती दिखी पुलिस, बिना वजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को पुलिसकर्मियों ने वापस भेजा और आवश्यक काम से जा रहे लोगों को ही जाने की अनुमति दी गई।

मोहननगर यू टर्न पर दिल्ली की तरफ से आने वाले लोगो से पास चैक करती पुलिस

मोहन नगर एम एम एक्स मॉल यू टर्न के पास भी मुस्तैद दिखी पुलिस मोहन नगर यू टर्न के पास तो दिल्ली की ओर से आने वाले बिना वजह लोगों को पुलिस ने जिले में नहीं करने दिया प्रवेश आवश्यक काम से आने जाने वाले लोगों को ही जिले में प्रवेश मिला।

वसुंधरा मेवाड़ रोड पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर बंद किया रोड

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि जहां कोरोना वायरस महामारी जैसी बीमारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है। और इस महामारी बीमारी से विश्व के सभी देशों में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीमारी के चलते भारत में 22 मार्च को किया गया जनता कर्फ्यू के बाद पूरे भारत देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन लगा हुआ है।

जिसमें भारत में कोरोना के संक्रमण में अब तक मरने वालों की संख्या 273 के करीब पहुंच चुकी है और संक्रमित करीब 8400 के आस पास हो गई है केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अब तक 7367 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं जबकि 715 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं इतनी तेजी से संख्या बढ़ने के बाद आज उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में अब सभी जिलों में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन पर चेकिंग करते ट्रैफिक पुलिसकर्मी

यूपी के सभी जिलों को दो वर्गों में बांटा गया है A और B वर्ग में बांटा गया प्रदेश में ए वर्ग में वह जिले होंगे जिसमें अभी तक एक भी कोरोना पॉजिटिव मामला नहीं आया है। बी वर्ग में वह जिले होंगे जिन जिलों में कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button