Breaking Newsनोएडा

देखे वीडियो कैसे एक दरोगा अपना दो माह का वेतन खर्च करके गरीबो को खिला रहा भोजन

दरोगा वरुण पंवार की धर्मपत्नी व उनके भाइयों का भी है इस नेक कार्य में सहयोग

खबर वाणी संवाददाता

नोएडा। एक बार फिर सुर्खियों में आए बहलोलपुर चौकी इंचार्ज वरुण पवार 5000 लोगों का खाना घर घर पहुंचा रही इंचार्ज वरुण पवार की टीम जिसकी खबर न मीडिया को है ना ही शासन-प्रशासन को 22 दिन बीत चुके खाना और सुरक्षा दोनों को लेकर सजग चौकी बहलोलपुर एरिया की संख्या लाखों में गिनी जाती है लेकिन सुनसान सड़के बता रही है कि कितनी मेहनत कर रहे हैं चौकी प्रभारी और उनकी टीम वही बहलोलपुर और चोटपुर की जनता को बताया अपना परिवार और कोरोना वायरस की इस संकट की घड़ी में नोएडा पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। अब जरूरतमंद पुलिस को देखकर भाग नहीं रहे बल्कि उनसे मदद की आस कर रहे हैं। पुलिस भी उनकी भावनाओं का पूरा सम्मान कर रही है। सभी जरूरतमंदो को खाना, पानी, दवाई वितरित कराने में भी पुलिस सहयोग कर रही है। ऐसी ही एक तस्वीर बहलोलपुर और चोटपुर कालोनी में देखने को मिली जहां बहलोलपुर चौकीइंचार्ज वरुण पंवार इस आपदा कि घड़ी में लोगो के लिये मसिहा साबित हो रहा है।

गरीबो में यही खाना बाँटा जा रहा है दरोगा वरुण पंवार द्वारा

वरुण हर जरूरतमंद गरीब बेसहारा के घर-घर जा कर उन लोगो तक खाना पहुंचा रहे है जिनकी घरेलू स्थिती बेहद दयनिय है जिनके घर में राशन तक नही है साथ ही वरुण इस बात का भी ध्यान रखते है कि कोइ भी मजदूर भूखा ना सो पाये इसको देखते दरोगा वरुण पंवार ने अपनी दो माह का वेतन व अपनी धर्मपत्नी के सहयोग लेते हुए गरीबो को खाना पहुँचा रहे है। वही दुसरी तरफ नोएडा के लोग भी नोएडा पुलिस की जमकर तारिफ कर रहे है। लोगों का कहना है कि जब से चौकी पर वरुण पंवार के आने से चौकी में रह रहे पुलिस का रवैया बेहद बदला है अब लोग पुलिस को देखकर डरते नही है बल्कि पुलिस को अपना मित्र मानकर करोना जैसी गंभीर महामारी से लड़ते हुये पुलिस का सहयोग कर रहे है।

यही वह खीर है जो गरीबो में बाटी जाती है दरोगा वरुण पंवार व उनकी टीम द्वारा

हमने इस पूरे मामले में चोटपुर गांव के कुछ लोगो से बात की तो लोगो ने दरोगा वरुण पंवार की कुछ इस तरह करी तारीफ इस समय और इन दिनों को भी इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा और यह भी याद रहेगा कि हमारे बीच कभी को कोई ऐसा ऑफिसर भी हमारे बीच आया था। कि सभी भाइयों को और समाज को एक करके चाहे वह भोजन की व्यवस्था हो या सुरक्षा की व्यवस्था पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेकर के हम सभी को सुरक्षित रखा था। और सभी को भोजन कराने का जो कार्य किया है वह वाक्य में काबिले तारीफ है धन्य है वह मां जो ऐसे सच्चे सिपाही और सपूत को जन्म दिया सेल्यूट है ऐसी माँ को जिसने ऐसे दरियादिल इंसान को जन्म दिया है।

Related Articles

Back to top button