Breaking Newsउत्तरप्रदेश

श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर केंद्रीय मंत्री के आवास पर त्यागी समाज का धरना प्रदर्शन

त्यागी समाज ने किया अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरू, इंसाफ नही मिलने पर होगा बड़ा आंदोलन : अक्षु त्यागी त्यागी समाज के युवा नेता

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। नोएडा में महिला के साथ अभद्रता एवं अन्य मामलों को लेकर जहां एक तरफ श्रीकांत त्यागी जेल में बंद है तो वहीं दूसरी तरफ श्रीकांत त्यागी एवं उसकी पत्नी व अन्य रिश्तेदारों के साथ हुई ज्यादती को लेकर त्यागी समाज पिछले डेढ़ महीने से विभिन्न शहरों और जिलों में लगातार धरने प्रदर्शन कर रहे हैं और श्रीकांत त्यागी प्रकरण में एक तरफा कार्यवाही होने की बात कहते हुए इंसाफ की गुहार लगा रहे है।

उक्त प्रकरण को लेकर जहां त्यागी समाज ने नोएडा में भी बड़ा आंदोलन, धरना प्रदर्शन किया था तो वहीं अब जनपद मुजफ्फरनगर की अगर हम बात करें तो मुजफ्फरनगर में भी त्यागी समाज का गुस्सा चरम पर है। श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर अब किसी भी तरह की कार्रवाई ना होता देख त्यागी समाज के 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने मुजफ्फरनगर से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान के आवास पर पहुंचकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यहां श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज के युवा नेता अक्षु त्यागी के नेतृत्व में त्यागी समाज के लोग केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठ गए है।

यहां पहुंचे त्यागी समाज के युवा नेता अक्षु त्यागी का कहना है कि श्रीकांत त्यागी प्रकरण को अब डेढ़ 2 महीने होने को है त्यागी समाज ने धरना प्रदर्शन भी किया है लेकिन सरकार एवं सरकार के किसी भी नुमाइंदे के कानों पर अभी तक कोई भी जूं नहीं रेंगी है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज के बुद्धिजीवी एवं बड़े लोगों के द्वारा यह कहा गया है कि जब हम मुजफ्फरनगर के भाजपा सांसद डॉ संजीव बालियान को वोट कर सकते हैं तो हम इंसाफ के लिए कहां जाएंगे खुद डॉक्टर संजीव बालियान ने भी यह बात स्वीकारी है कि त्यागी समाज भाजपा का ही वोटर है।

जिसके चलते अब हम लोगों ने यह निर्णय लिया है कि क्यों ना हम अपने सांसद डॉ संजीव बालियान के आवास पर ही धरना प्रदर्शन करें और अपनी मांगे उनके समक्ष रखें धरना प्रदर्शन के सवाल पर अक्षु त्यागी का कहना है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी हम यहां अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठे रहेंगे।

हालांकि सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान अपने आवास पर नहीं थे एहतियात के तौर पर स्थानीय पुलिस भी यहां सुरक्षा में लगी है अब देखना यह होगा कि आखिर त्यागी समाज का यह धरना प्रदर्शन कब तक जारी रहेगा तो वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री एवं मुजफ्फरनगर सांसद डॉ संजीव बालियान इस पूरे मामले में क्या कुछ कह पाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button