Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो कैसे लॉकडाउन में पुलिस ने गौकशी करने वाले बदमाशो को घेरकर किया मुठभेड़ में घायल, दो बदमाश गोली लगने से हुए घायल, व दो बदमाश दबोचे कुल चार गौकशी करने वाले चार बदमाश हुए गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से हुए घायल,दो को दबोचा गौकशी करने कुल चार बदमाश किए गिरफ्तार

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। जनपद में एक तरफ जहां लॉकडाऊन लगा हुआ है और पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी रात दिन मेहनत करके लॉकडाऊन का कड़ाई से पालन करा रहे है है तो वहीं दूसरी तरफ शातिर बदमाश हैं की अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नही ले रहे हैं। जिसके चलते आज पुलिस की शातिर बदमाशों के साथ उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब बदमाश गौकशी की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में गंग नहर पटरी मार्ग के जंगलों में गौकशी की घटना को कारित करने ही वाले थे। दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना खतौली अन्तर्ग गांव बुआडा गांव के पास गंग नहर पटरी मार्ग का है जहां एक कार में चार बदमाश एक गौवंश को लेकर जंगल की तरफ घुसे थे जिसकी किसी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी।

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को ले जाते हुए पुलिसकर्मी

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और पुलिस आलाधिकारियों को घटना की जानकारी देकर मोके की और दौड़ पड़ी पुलिस ने तुरन्त ही मोके पर पहुंचकर जंगल की घेराबंदी कर छापेमारी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसके चलते पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली का जवाब गोली से दिया। आमने सामने की मुठभेड़ में दो शातिर गौ तस्कर पुलिस की गोली से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया जबकि बदमाशों के दो अन्य साथी बदमाश भी भागने का प्रयास करने लगे जिन्हें पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया। पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश फरीद और शाकिर गोली लगने से घायल हो गए, जबकि उनके दो अन्य साथी अमन और अदनान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ दूसरे बदमाश को ले जाते पुलिसकर्मी

पुलिस ने शातिर बदमाशों के पास से दो देशी तमंचे,315 बोर , दो चाकू, एक वैगनआर कार , कई जिन्दा व् खोका कारतूस, एक जिन्दा गौवंश और गोकशी के उपकरण बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिन पर लूट, चोरी, गैंगस्टर के लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जबकि गोली से घायल बदमाश फरीद पर थाना मंसूरपुर से रुपये 15 हजार का इनाम भी घोषित बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और सभी बदमाशों की ओर आपराधिक इतिहास की जानकारी खंगालने में पुलिस जुट गई है।

पकड़े गए बदमाशों के नाम पते:
1: साकिर उर्फ़ काला पुत्र युसूफ निवासी खालापार थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर पुलिस की गोली से घायल व् गिरफ्तार।
2: फरीद पुत्र जाहिद निवासी खालापार थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर गोली से घायल व् गिरफ्तार 15 हजार का इनामी बदमाश थाना मंसूरपुर क्षेत्र से। 3: अमन पुत्र पप्पू निवासी खालापार थाना शहर कोतवाली मु0 नगर ।
4: अदनान पुत्र नुरदीन इस्लाम नगर खतौली थाना खतौली जनपद मु0 नगर।

गौतस्करों से हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए,सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया की मुखबिर खास से सूचना मिली थी जिसके बाद बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से खतौली पुलिस ने साहस दिखाते हुए जिन्दा गौवंश बचाया है। उन्होंने बताया की पकड़े गए शातिर बदमाश काफी दिनों से लोक डाऊन के बाद भी गौकशी की घटना को क्षेत्र के विभिन्न जंगलों में कारित कर रहे थे जिन्हें आज गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button