Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मदर्स डे पर बोले नन्हे मासूम, पुलिस अंकल मां के आरोपी को जरूर पकड़ लेंगे

कप्तान दिखा पाएंगे अपनी कप्तानी?

खबर वाणी संवाददाता

कालपी। जहां एक तरफ देशभर में मदर्सडे पर खुशियां मनाई जा रही थी तो वहीं दूसरी तरफ इन 3 मासूम नन्हें बालकों ने अपनी मां को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। वो मां अब इस दुनिया में नहीं है और ये नन्हे-नन्हे बच्चे बिलख बिलख कर मां को पुकार रहे हैं।
अब इन्हें कौन समझाए जिस मां के लिए वो बिलख रहें है वो मां अब इस दुनिया में नहीं है। वहीं दूसरी तरफ ये बच्चे अपनी मां का शव देखकर बार बार रोते हुए बस यहीं बोल रहे थे कि”पुलिस अंकल आरोपी को जरूर पकड़ लेंगे”

दरअसल हुआ यूं कि रविवार सुबह दोनों दंपति रविवार सुबह सात बजे अपने करीबी के शोक सभा से होकर वापस अपने घर लौट रहे थे तभी कालपी हाईवे स्थित मुन्ना फुल पावर चौराहे के पास पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी, जिससे दंपति उछलकर सड़क पर जा गिरेे और सिर के बल गिरने से महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति मामूली रुप से चोटिल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम काशीखेड़ा निवासी नारायण दास कुशवाहा की पुत्री प्रियंका का विवाह कानपुर जनपद के नौबस्ता में हुआ था। प्रियंका (22) अपने पति नीरज कुशवाहा निवासी नौबस्ता कानपुर के साथ बाइक से मायके में हुई शोक सभा से लौट कर वापस अपने ससुराल जा रही थी। तभी हाईवे पर कालपी के मुन्ना फुलपावर चौराहे के पास कानपुर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति को मामूली चोटें आई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस अब मौके से फरार हुए ट्रक चालक ट्रक को ढूंढने की कोशिश कर रही है।
कोतवाल मानिक चंद्र ने बताया कि अज्ञात ट्रक व ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। उधर काशिखेरा गांव में प्रियंका की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। अब बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि क्या पुलिस आरोपी को ढूंढने में सफल हो पाएगी क्योंकि इस तरह की केस में पुलिस या जांच के नाम पर परिजनों को थाने के चक्कर कटवाती है और फिर धीरे से केस को दबा दिया जाता है । क्या इस केस में भी पुलिस ऐसा ही करेगी या यकीनन आरोपी को ढूंढ लिया जायेगा?

Tags

Related Articles

Back to top button