Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

खबर वाणी ब्यूरो

मुंबई। बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी को मिली जान से मारने कि धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी को उत्तर प्रदेश एटीएफ के हवाले कर दिया है। हालांकि मुंबई पुलिस के द्वारा भी धमकी देने वाले युवक से कुछ देर पूछताछ की गई थी जिसमें आरोपी ने पूछताछ के दरमियान अपना आरोप स्वीकार कर लिया है।

सूत्रों की मानें तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो अपने आप को मशहूर करना चाहता था, वो चाहता था कि लोग उससे पहचाने इसलिए युवक ने योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि अब मुंबई पुलिस से उसे गिरफ्तार कर यूपी एसटीएफ के हवाले सौंप दिया है। अब यूपी एसटीएफ उसे यूपी लाकर पूछ्ताछ करेगी साथ ही पुलिस अब इस आरोपी की पुरानी हिस्ट्री भी चेक कर सकती है।

आपको बता दें कि बीते बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय के व्हाट्सएप नंबर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिस नंबर से धमकी दी गई थी उस नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 (2), और 507 के तहत मामला दर्ज किया था।

इसके बाद मुखबिर की सूचना और आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर यूपी एसटीएफ लखनऊ से मुंबई के लिए रवाना हुई। वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात मुंबई पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस चूनाभट्टी की म्हाडा कॉलोनी पहुंची और आरोपी को धर दबोचा। फिलहाल यूपी पुलिस आरोपी को लखनऊ लेकर आ रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button