Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एक्सपायरी डेट के इंजेक्शन से युवक की मौत

परिजनों का मेडिकल संचालक पर गंभीर आरोप

भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के कसेरवा गांव में मेडिकल संचालक की बड़ी लापरवाही के चलते 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। मेडिकल संचालक पर आरोप है कि उसने मृतक को एक्सपायरी डेट का इंजेक्शन दिया था। जिससे 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार इरशाद (45) शाहपुर थाना क्षेत्र के कसेरवा गांव में परिवार के साथ रहते थे। रविवार देर रात इरशाद के पेट में जोरो का दर्द उठा था जिसके बाद इरशाद ने अपने घर के निकट डॉक्टर के पास जाकर इलाज करवाया, इलाज के दौरान डॉक्टर ने इरशाद को मेडिकल स्टोर से एक इंजेक्शन लाने को कहा लेकिन मेडिकल संचालक की बड़ी लापरवाही के चलते इरशाद को एक्सपायरी डेट का इंजेक्शन दे दिया गया।

जब डॉक्टर ने इरशाद को इंजेक्शन लगाया तो इरशाद की हालत बेहद गंभीर हो गई। जिसके बाद परिवार ने इरशाद को आनन फानन में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

देखे वीडियो : एक्सपायरी डेट के इंजेक्शन से युवक की मौत

जहां रविवार देर रात उपचार के दौरान इरशाद की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों और अन्य ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

जब मामले कि सूचना स्थानीय पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक इरशाद के परिजनों को समझाया। फिलाहल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मेडिकल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की कार्यवाही के बाद परिजनों ने प्रदर्शन खत्म कर दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button