Breaking Newsदिल्ली NCR

केजरीवाल के बाद स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी संवाददाता

दिल्ली : अभी हाल ही में केजरीवाल को सर्दी और जुखाम की बीमारी हुई थी। जिसके बाद केजरीवाल को कोरोना संक्रमित होने का शक था। तब कोरोना टेस्ट के दौरान केजरीवाल की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मंगलवार (आज) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है। सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद सत्येंद्र जैन को इलाज के लिए राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैन का कोरोना का टेस्ट भी कराया गया है। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, सूत्रों की माने तो सत्येंद्र जैन को कोरोना होने का शक था। जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में भर्ती होते ही सबसे पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया। फिलहाल जैन कि रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब उनका कोरोना का इलाज नहीं किया जायेगा।

बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने की जानकारी खुद सत्येंद्र जैन ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर दी है।

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कल रात तेज़ बुखार और सांस ना ले पाने के कारण मुझे राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन के स्वस्थ होने की कामना की है।

Tags

Related Articles

Back to top button