Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

30 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : गुरुवार सुबह लोनी थाना पुलिस को एक व्यक्ति की मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़े होने की सूचना मिली। जिसके बाद सुबह-सुबह लोनी थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक के पूरे शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं। युवक पूरा खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा है। युवक के साथ एक ऑटो भी था जिसके आधार पर लोनी थाना पुलिस ने ऑटो का नंबर ट्रेस कर युवक की पहचान कर ली। उसके बाद लोनी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि युवक की हत्या कैसे हुई? युवक पर किसने इतनी बेरहमी से धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया?

जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी महीन उद्दीन अपने घर से बुधवार शाम 7 बजे ऑटो लेकर निकला था। जिसका शव आज सुबह करीब 6 बजे लोनी कोतवाली क्षेत्र के अशोक विहार इलाके स्थित हड्डी मिल के पीछे खून से लथपथ पड़ी अवस्था में बरामद हुआ। शव को देखने से ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने लड़ाई झगड़े के दरमियान महीन उद्दीन पर ताबड़तोड़ धारदार हमले से वार कर मौत के घाट उतारा है। महीन उद्दीन ऑटो चालक था और दिहाड़ी पर ऑटो चलाया करता था।

एसपी ग्रामीण नीरज जादौन ने बताया कि आज सुबह स्थानीय लोगों द्वारा लोनी पुलिस को सूचना मिली थी कि लोनी थाना क्षेत्र के हड्डी मिल के पीछे 30 वर्षीय युवक का मृत अवस्था में शव पड़ा है। शव के साथ एक ऑटो भी था। जिसके आधार पर ऑटो नंबर को ट्रेस करके युवक की पहचान की जा चुकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button