Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आए बाईक सवार, 1 की मौत 2 घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित गांव संधावली के पास एक तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार बहन की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं उसकी दूसरी बहन व् बाईक चला रहा भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आस पास के ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जनपद मु0 नगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित गांव संधावली के पास का है जहां आज देर शाम गांव नरा निवासी मुकेश पुत्र नाहर सिंह सैनी अपनी दो बहनो को बाईक से जॉली गांव में किसी रिस्तेदारी से वापस अपने गांव नरा लौट रहा था। बताया जा रहा है की जब बाईक सवार नेशनल हाईवे 58 पर स्थित संधावली गांव के बाहर पहुंचा तभी अचानक पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया फलस्वरुप बाईक सवार तीनो लोग सड़क पर गिरे पड़े।

तो वहीं पीछे बैठी उसकी बहन मधु पत्नी मनोज कुमार की ट्रक के पहिये के नीचे आने से मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाईक सवार मुकेश व् उसकी दूसरी बहन लक्ष्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए। नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा होते ही आस- पास के दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई तो वहीं ट्रक चालक ने मोके से भागने का प्रयास किया जिसे ग्रामीणों असफल कर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी। उधर सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची थाना मंसूरपुर पुलिस ने जहां दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया, तो वहीं मृतका के शव को मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button