Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

रहीशजादे ने शराब पीकर पुलिस के साथ कि बदसलूकी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीति खंड चौकी इलाके के हैबिटेट सेंटर पर शराब के नशे में रहीशजादे युवक ने पुलिस कर्मियों के साथ की गाली गलौज व बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। बता दें कि नीति खंड इलाके के पेरिसीडम स्कूल पर पुलिसकर्मी द्वारा कार में बैठे रहीशजादे युवक से पूछताछ करने लगे तो युवक ने पुलिसकर्मी के साथ पूछताछ के दौरान गाली गलौज व बदसलूकी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर युवक का मेडिकल कराया मेडिकल रिपोर्ट को पता चला कि युवक शराब के नशे में था।

जानकारी के अनुसार आरोपी गौरव निवासी वसुन्दरा रविवार देर रात शराब पीकर इंदिरापुरम इलाके के हैबिटेट सेंटर के पास कार लगाकर खड़ा था जहां पुलिस द्वारा जगह-जगह चेकिंग की जा रही थी चेकिंग के दौरान खड़ी कार देख पुलिस कर्मियों ने युवक से पूछताछ की तो पुलिसकर्मी से शराब के नशे में युवक ने गाली गलौज में बदसलूकी करनी शुरू कर दी इस बात को लेकर पुलिस ने इस पूरे मामले की सूचना थाने को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस की टीमें जगह-जगह पर चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान हेबिटेट सेंटर के पास एक कार सवार युवक को रोका गया। जब वहा मौजूद सिपाही ने उससे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो वह सिपाही से बदसलूकी करने लगा। जिसके बाद सिपाही ने इसबात की सूचना तुरंत थाने में दी। सूचना मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। आरोपी गौरव शर्मा निवासी वसुंधरा है, जो कि शराब के नशे में था। सिपाही की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे कार्यवाही की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button