Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ड्यूटी से घर लौट रहे पुलिसकर्मी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,पुलिसकर्मी हुआ घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शहर के सिविल लाइन थाना से ड्यूटी कर अपने घर लौट रहे होमगार्ड को एक अज्ञात कार ने जबरदस्त टक्कर मारकर घायल कर दिया।  होमगार्ड गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बिहारी मोड़ पर हुई घटना की सूचना पुलिस को दी गयी सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं स्थानीय पुलिस ने कार सहित चालक को भी लिया हिरासत में ले लिया।

घटना बीती देर रात्रि की दरअसल मामला थाना सिखेड़ा अंतर्गत गांव बिहारी मोड़ का है जहां शहर के सिविल लाइन थाने में तैनात मोटरसाइकिल सवार होमगार्ड संजय को विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी वहीं कार भी क्षतिग्रस्त हो गई कार की टक्कर लगते ही बाईक सवार होमगार्ड संजय गम्भीर रूप से घायल हो गया आस पास के ग्रामीणों ने किसी तरह पुलिस को सूचना कर घायल होमगार्ड को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

वहीं टक्कर मारने वाले कार चालक को घेर लिया उधर हादसे की सूचना मिलते ही थाना सिखेड़ा प्रभारी रामबीर सिंह मय दल बल के घटना स्थल पर पहुंचे और गाड़ी चालक को हिरासत में ले लिया जोकि शराब के नशे में बताया जा रहा है। इस सम्बन्ध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि होमगार्ड संजय सिविल लाइन थाने में तैनात है जो कि ड्यूटी कर अपने घर मोघपुर जा रहा था शराब के नशे में गाड़ी चालक ने टक्कर मार दी है घायल होमगार्ड को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है तथा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है

Tags

Related Articles

Back to top button