Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपाइयों ने सर्किट हाउस से की पदयात्रा, गुड़िया के आरोपियों को फाँसी देने की उठाई मांग

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। जिले में शनिवार का दिन प्रदर्शन भरा रहा मेरठ के कमिश्नरी पार्क से जिलाधिकारी कार्यालय तक जहां सुबह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने जमकर प्रदर्शन किया तो वहीं दोपहर बाद सपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अतुल प्रधान के नेतृत्व में सर्किट हाउस पहुंचे जहां पर उन्होंने पदयात्रा करने की बात कही।

बता दे हाथरस कांड को लेकर देशभर के लोगों में उबाल है जिसको लेकर आप राजनीति चरम पर है लखनऊ सपाइयों के बवाल के बाद आज मेरठ में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा निकाली। पदयात्रा के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार पर जमकर निशाना साधा हाथरस कांड के आरोपियों को फांसी देने की मांग उठाई।

वही हाथरस में प्रशासन और पुलिस के रवैए को भी गैर जिम्मेदाराना करार दिया। पदयात्रा के दौरान सपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की भारी संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता सर्किट हाउस पर कलेक्ट्रेट पहुंचे। वही हंगामे की आशंका को देखते हुए कई थानों का पुलिस और एक कंपनी आरएएफ बल तैनात कर दिया गया।

इस इलाके को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया। समाजवादी पदयात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 की गाइड लाइन का सरेआम उल्लंघन किया गया।

अतुल प्रधान के नेतृत्व में पहुंचे सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए पदयात्रा की जिसमें विपिन मनोठिया ने बताया जिस तरह के से एक बाल्मीकि समाज की बेटी का रेप होने के बाद उसकी रिपोर्ट बदल दी गई है।

वह सरकार की विफलता दर्शाती है सरकार ने एसपी और थानाध्यक्ष पर तो कार्यवाही कर दी लेकिन आखिरकार जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री क्यों बचा रहे हैं हमारी मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उन्हें फांसी की सजा दी जाए इस अवसर पर तमाम सपाई मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button