Breaking Newsउत्तरप्रदेश

GIC मैदान में कांग्रेस पूर्व सांसद करेंगे तीन कृषि अध्यादेश बिलों के विरोध में महापंचायत, भारी पुलिसबल किया गया तैनात

पंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, भारी पुलिस व PAC बल किया गया तैनात, CO सिटी ने पुलिस कर्मियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के महावीर चौक पर स्थित जीआईसी मैदान में आज होने वाली किसान महापंचायत को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। आपको बता दें कि यह किसान पंचायत कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक द्वारा तीन कृषि बिलों के विरोध में की जा रही है जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई बड़े नेता प्रतिभाग करेंगे उसी को लेकर जी आई सी के मैदान पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बता दें आज कॉंग्रेस के पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के आह्वान पर किसान एक जुट होंगे और यहां राजकीय मैदान में अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे बताया जा रहा है की कृषि अध्यादेश बिलों सहित हाथरस प्रकरण को लेकर भी यहां पंचायत होने जा रही है।

जिसके चलते जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने भी अपनी तैयारी पूर्ण कर ली है और जनपद में पुलिस चौकसी भी बढ़ा दी है अगर सूत्रों की माने तो इस पंचायत में मेरठ,बागपत, शामली सहारनपुर , बिजनोर सहित जनपद में हजारों किसान जुटेंगे। जिसके चलते पंचायत स्थल के आस पास सीओ सिटी द्वारा थाना प्रभारी सिविल लाईन सहित डियूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को ब्रीफ करते हुए उन्हें उनकी ड्यूटी समझाई गई एवं उन्हें हर मामले में चौकन्ना रहने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button