Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नकली प्रोटीन बनाकर युवाओं को परोसा जा रहा था सप्लीमेंट के नाम पर जहर

देश के बड़े शहरों में भी किया जा रहा था सप्लाई,

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिले भर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा चलाई जा रहे जीरो ड्रग्स अभियान के तहत थाना सिविल लाईन पुलिस एंव क्राईम ब्रांच (स्वाट) टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता जनपद में नकली सप्लीमेंट बनाने की फैक्ट्री का किया भंडा फोड़ पकड़े तीन आरोपी मोके से भारी मात्रा में नकली सप्लीमेंट ,उसे बनाने के उपकरण, स्टिकर, रैपर,डब्बे सहित काफी साजो सामान किया गया बरामद एस एस पी ने पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध सम्बंधित मामले में गैगस्टर सहित संपत्ति कुर्क एंव कड़ी कार्यवाही किये जाने की बात कही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र का है जहां एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश में क्राइम ब्रांच स्वाट टीम व थाना सिविल लाईन पुलिस ने सूचना के आधार पर की बड़ी कार्यवाही जिसके चलते नकली सप्लीमेंट बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने भंडा फोड़ किया है जिसमे करोड़ो रूपये के ब्रान्डेड नकली सप्लीमेंट भारी मात्रा में बरामद किए गए साथ ही मोके से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों की अगर माने तो जनपद में भारी मात्रा में नकली सप्लीमेंट व प्रोटीन की बिक्री धड़ल्ले से चल रही थी युवाओं को प्रोटीन के नाम पर परोसा जा रहा था नकली सप्लीमेंट साथ ही साथ बॉडी बनाने वाले युवाओं के स्वास्थ के साथ भी हो रहा था बड़ा खिलवाड़,जनपद में कई युवाओ की हो चुकी है मौत।

लम्बे समय से जनपद में नकली सप्लीमेंट व प्रोटीन की बिक्री के काले कारोबार पर अब जाकर हुई बड़ी कार्यवाही।

एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस लाइन में बड़ा खुलासा करते हुए प्रेस वार्ता कर के जानकारी दी है। साथ ही साथ उन्होंने बताया की पकड़े गए शातिर नकली सप्लीमेंट को देश के बड़े शहरों लखनऊ, बरेली, कानपुर, यमुनानगर,महाराष्ट्र्, नागपुर आदि में भी  सप्लाई करते थे।

थाना सिविल लाईन पुलिस एंव क्राईम ब्रांच (स्वाट) टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नकली सप्लीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर के तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। करोड़ो रुपये के नकली सप्लीमेंट व् साजो सामान भी बरामद किया है।

Tags

Related Articles

Back to top button