Breaking Newsउत्तरप्रदेश

प्रेमिका ने जालसाजी कर प्रेमी को मरवाया प्रेमिका सहित तीन गिरफ्तार दो फरार

खबर वाणी आकाश सिंह

शामली। थाना झिंझाना पुलिस द्वारा युवक की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंकने की घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना में लिप्त 03 हत्या अभियुक्त गिरफ्तार, मृतक का शव हत्या में प्रयुक्त रस्सी एवं बोरी बरामद हुई है।

बुधवार की रात्रि में थाना झिंझाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पान्थूपुरा निवासी सावन पुत्र नरेश उम्र करीब 19 वर्ष अपने घर से रात्री में लापता हो गया था, जिसके सम्बन्ध में उसके पिता श्री नरेश कुमार पुत्र जोहरी सिंह निवासी ग्राम पान्थूपुरा थाना झिंझाना जनपद शामली द्वारा थाना झिंझाना पर गुमशुदगी दर्ज कराई गयी थी । झिंझाना पुलिस द्वारा गुमशुदगी की जांच एवं छानबीन के दौरान युवक सावन की हत्या कर शव यमुना नदी में फेंके जाने के सम्बन्ध मे महत्वपूर्ण जानकारी एकत्रित की, इस सम्बन्ध बुधवार को युवक परिजनों द्वारा भी उसकी हत्या का संदेह होने पर युवक के पिता श्री नरेश उपरोक्त द्वारा थाना झिंझाना पर दाखिल तहरीर के आधार पर थाना झिंझाना पर 05 अभियुक्तो 1-धीर सिंह पुत्र अभेराम, 2-अरूण कुमार, 3-पंकज पुत्रगण धीर सिंह, 4-निशा पुत्री धीर सिंह व 5-कम्पोज पत्नी धीर सिंह समस्त निवासीगण ग्राम पान्थूपुरा थाना झिंझाना जनपद शामली के विरूद्ध नामजद अभियोग सुसंगत धाराओं में पंजीकृत कराया गया । इस घटना के शीघ्र अनावरण एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु थाना झिंझाना पुलिस को पुलिस अधीक्षक शामली नित्यानंद राय द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। थाना पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए युवक सावन की हत्या कर शव को गांव से दूर पुरानी भड़ी के निकट बहती यमुना नदी से बुधवार की देर रात्रि बरामद करते हुए इस घटना में शामिल 03 अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए घटना का सफल अनावरण किया गया है। मृतक के शव को पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। अभियुक्तगण के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त रस्सी एवं शव को यमुना में फेंकने के लिये प्रयुक्त बोरे को बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के सम्बन्ध में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं घटना उपरान्त शव को फेकने के लिये प्रयुक्त मोटर साईकिल की बरामदगी के लिये प्रयास किये जा रहे है।

आपको बता दें कि मृतक सावन के गांव में ही रहने वाली युवती निशा से प्रेम सम्बन्ध हो गये थे, जिसकी जानकारी निशा के परिजनों को हो गयी थी । निशा के परिजनों द्वारा सावन को रास्ते से हटाने के लिये निशा के माध्यम से उसे घर में बुलाकर मारने की योजना बनाई गयी। जिसके क्रम में दिनांक मंगलवार की रात्रि को निशा के परिजनों द्वारा निशा से फोन के माध्यम से सावन को घर में बुलवाया गया। सावन सूचना पर सीधा निशा के घर में उसके कमरे में चला गया, जहां पहले से ही निशा का एक भाई अरूण व उनकी मां कम्पोस छिपकर मौजूद थे। इसके बाद निशा के पिता और उसका दूसरा भाई पंकज भी कमरे में डंडे लेकर पहुच गये । सभी ने सावन पर डंडो से प्रहार कर उसे अधमरा कर दिया एवं उसके हाथ पैर पकड़कर कमरे में रखी रस्सी से सावन का गला घोटकर हत्या कर दी । मृतक सावन के शव को घटना के बाद पांचों लोगों ने एक बोरे में रखकर बोरे को बांध दिया। निशा के पिता धीर सिंह एवं भाई अरूण बोरे में रखे शव को रात्रि में ही मोटर साईकिल से गांव से करीब 10 कि0मी0 दूर गांव पुरानी भड़ी के पास बह रही यमुना नदी में फेंककर वापस घर लौट आये।

Tags

Related Articles

Back to top button