Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सड़को पर छाए पहले कोहरे के कारण कई वाहन हुए क्षति ग्रस्त, वाहन चालक हुए हल्के चोटिल

भगत सिंह/अमित कुमार

मुज़फ्फरनगर/खतौली/रतनपुरी। जनपद में नेशनल हाईवे 58 अंतर्गत खतौली बाईपास पर बन रहे फ्लाईओवर और डिवाईडर में आज गहरे कोहरे के कारण कई वाहन टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए जिनमे बैठे कई लोग हल्की फुलकी चोटे आने से जहां घायल हुए तो वहीं खुद ही अपना इलाज कराया जब इस सम्बन्ध में थाना खतौली प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना था की उनके पास इस तरह की न तो कोई सूचना है और न ही कोई थाने आया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के नेशनल हाईवे 58 खतौली बाईपास का है का है जहां आज सर्दी के पहले कोहरे में कहीं वाहन आपस में टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गए यही नहीं वाहनों में सवार कई लोग हल्के-फुल्के चोटिल भी हो गए किसी तरह वाहन चालकों ने खुद ही अपने वाहनों को हटाया और अपनी मरहम पट्टी भी कराई।

जब इस संबंध में थाना खतौली प्रभारी से बातचीत की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना के होने से साफ इंकार कर दिया उनका कहना है कि ना तो उनके पास कोई सूचना है और ना ही कोई उनके पास तक अभी आया है।

बता दे आज सर्दी का पहरा कोहरा जनपद मुजफ्फरनगर में छाया रहा यह घटना भी अल सुबह की बताई जा रही है जिसमें नेशनल हाईवे 58 खतौली बाईपास पर कई वाहन आपस में टकराए।

घने कोहरे व् बाईपास पर चल रहे फ्लाईओवर के निर्माण में भी लगे डिवाइडर से वाहन क्षतिग्रस्त होने बताये जा रहे हैं जिनमे शिफ्ट डिजायर, फॉर्च्यूनर एवं कई अन्य हल्के वाहन बताए जा रहे हैं।

आपको बता दें जनपद मुजफ्फरनगर में घने कोहरे के कारण आगे भी इस तरह के हादसे देखने को मिल जाएंगे वहीं दूसरी तरफ हाईवेज पर बनने वाले फ्लाईओवर में भी अनियमितता बरती जा रही है लोगों का कहना है कि जहां जहां फ्लेवर बन रहे हैं वहां डिवाइडर तो लगा दिए गए हैं लेकिन उनमें अभी तक कोई भी रिफ्लेक्टर या रेडियम टेप आदि नहीं लगाई गई है जो कि हादसों को खुलेआम न्योता दे रहें है।

Tags

Related Articles

Back to top button